नेशनल

Video: शराब के पैग के लिए के प्लेन में हुआ पंगा, हिरासत में ली गई आईरिस महिला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1665
| नवंबर 14 , 2018 , 16:44 IST

फ्लाइटों में अक्सर हंगामें की खबरें आती रहतीं हैं, इस बार जो वीडियो वायरल हो रही है इस वीडियो में एक विदेशी महिला ने एयर इंडिया के क्रू मेंबरों के साथ बदतमीजी करती हुई दिखाई दे रही है। खबरों के मुताबिक आयरलैंड की ये महिला क्रू मेंबर से इसलिए नाराज हो गई क्योंकि उसे शराब देने से मना कर दिया गया। महिला एक पैग शराब के लिए क्रू मेंबरों को काफी गालियां भी सुनाई।

विमान के लंदन एयरपोर्ट पर लैंड करते ही क्रू मेंबर ने इसकी शिकायत सिक्योरिटी स्टाफ से कर दी। जिसके बाद आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया है।

10 नवंबर को एयर इंडिया के विमान ने मुंबई से लंदन की ओर उड़ान भरी थी। इस दौरान विमान में सवार एक विदेशी महिला और क्रू मेंबर के बीच शराब को लेकर बहस हुई। एयर इंडिया का कहना है कि नियम अनुसार महिला को शराब दी गई थी, पर वो बार-बार और शराब मांग रही थी। मना करने पर महिला ने हंगामा शुरू कर दिया और गालियां दी।

क्रू मेंबर ने पूरी घटना का विडियो भी बना लिया जिसमें महिला यात्री को 40 से अधिक बार अपशब्द कहते सुना गया। घटना एयर इंडिया फ्लाइट एआई- 131 में 10 नवंबर की है। एक सूत्र ने बताया, 'महिला यात्री सीट नंबर 1जे पर बैठी थी। रेड वाइन की दो क्वॉर्टर बोतल पीने के बाद वह इकॉनमी क्लास के वॉशरूम में गई। जहां उन्होंने सिगरेट का धुआं उड़ाया लेकिन स्मोक अलार्म नहीं बजा।' 

इसके बाद वह अपनी सीट पर लौटी और वाइन की 2 क्वॉर्टर बोतल और पी ली। इसके बाद वह चिल्ला कर बात करने लगी। सूत्र ने बताया, 'जब उसने एक और बोतल की मांग की तो क्रू ने इनकार कर दिया। इस पर महिला ने उसे डेजर्ट ट्रॉली में धकेलने की धमकी दी। इसके बाद उसने वाइन की खुली बोतल देखी और बिना इजाजत के उसे अपने पास रख लिया। 


कमेंट करें