नेशनल

पटना: शेल्टर होम में 2 लड़कियों की मौत बनीं सस्पेंस, 36 घंटे बाद पुलिस को दी गई सूचना

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2466
| अगस्त 12 , 2018 , 20:46 IST

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह में शर्मनाक करतूत सामने आने के बाद अब पटना के एक शेल्टर होम की दो लड़कियों की मौत काफी संदेहात्मक लग रही है। अचंभे वाली बात ये रही कि इस घटना के बाद पुलिस और प्रशासन को इसकी जानकारी करीब 36 घंटे बाद मिली।

QNsHp1o_

बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियों को पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया गया था, वहीं दोनों की मौत हुई।. शेल्टर होम का दावा है कि दोनों लड़कियों को डायरिया की शिकायत थी। जिसकी वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पटना पुलिस ने शेल्टर होम के संचालक और सेक्रेटरी को गिरफ्तार कर लिया है। फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की टीम मामले की जांच के लिए शेल्टर होम पहुंची है। पुलिस अब दोनों लड़कियों का दोबारा पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में है. जानकारी के मुताबिक मरने वाली महिलाओं में एक का नाम नोशमा है, जिसकी उम्र 30-35 साल बताई जा रही है, वहीं दूसरी महिला का नाम पूनम है, जिसकी उम्र तकरीबन 18-20 साल बताई जा रही है।

शेल्टर होम की घटना पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के बाद अब पटना के आसरा शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत हुई है। शेल्टर होम ने लड़कियों की मौत की जानकारी पुलिस को नहीं दी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार लोकसभा सीटों के तालमेल और ब्लैकमेलिंग में व्यस्त हैं।

 


कमेंट करें