राजनीति

ममता सरकार ने योगी को नहीं दी हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत, माहौल गर्म

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1609
| फरवरी 3 , 2019 , 14:49 IST

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बाद ममता सरकार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली को इजाजत नहीं है। दरअसल योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में एक रैली के लिए जाने वाले थे। सीएम ऑफिस ने अब जानकारी दी है कि रैली के लिए इजाजत नहीं दी गई है। सीएम ऑफिस ने बताया है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने बिना कोई नोटिस दिए रैली की इजाजत खारिज कर दी है।

बीजेपी के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने ममता सरकार के इस फैसले के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रदेश में 100 से ज्यादा रैली करने वाली है इसी कड़ी में रविवार को योगी बांकुरा और पुरुलिया में दो रैली करने वाले थे। इसके अलावा 5 फरवरी को उनका रायगंज और दिनाजपुर जिले के बालूरघाट में रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

शाह को भी नहीं मिली थी इजाजत

आपको बता दें कि झारग्राम में बीजेपी अध्यक्ष के हेलिकॉप्टर को उतारने की इजाजत नहीं दी गई थी। ये लगातार दूसरी बार था जब अमित शाह के हेलिकॉप्टर को बंगाल में लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली थी। इससे पहले मालदा में भी ऐसा ही हुआ था।

रविशंकर प्रसाद का ममता पर निशाना

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी शक्ति का दुरुपयोग करते हुए शाह के हेलीकॉप्टर को मालदा में उतरने से रोका और अनुमति देने से इनकार करने के लिए झूठ का इस्तेमाल किया।


कमेंट करें