मनोरंजन

Tamil Rockers ने लीक कर दी रजनीकांत की '2.0', पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1756
| नवंबर 30 , 2018 , 16:34 IST

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' गुरुवार को ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म को रिलीज के बाद ऑनलाइन लीक नहीं होने के लिए काफी इंतजाम किए गए थे लेकिन पाइरेसी के लिए कुख्यात वेबसाइट तमिलरॉकर्स TamilRockers ने रिलीज के कुछ घंटे के भीतर ही इस फिल्म को ऑनलाइन फुल एचडी प्रिंट में लीक कर दिया है।

बता दें कि यह फिल्म 550 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट से बनी है। इससे पहले रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर '2.0' की रिलीज़ से ठीक पहले गुरुवार को मद्रास हाई कोर्ट ने 37 इंटरनेट सर्विस प्रवाइडर (ISPs)को 12000 से ज्यादा उन वेबसाइटों को ब्लॉक करने का निर्देश दिया था जिनपर तमिल फिल्मों का पाइरेटेड वर्ज़न दिखाया जाता है।

इस लिस्ट में 2000 से ज्यादा वेबसाइट ऐसी थीं जिसे TamilRockers द्वारा ऑपरेट किया जाता है। बता दें कि TamilRockers.com एक पाइरेसी वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर कई भाषाओं के पाइरेटेड वर्जन की फिल्मों को लीक किया जाता है। इस वेबसाइट पर बॉलिवुड और हॉलिवुड के अलावा अन्य भाषा की फिल्मों को भी लीक किया जाता है।

रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एमी जैक्सन (Amy Jackson) की '2.0 (Robot 2.0)' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection Day 1) के आंकड़े आने लगे हैं। '2.0 (Enthiran 2.0)' के हिंदी वर्जन को लेकर अच्छी खबर आ रही है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ने पहले दिन लगभग 25 करोड़ रु. का कारोबार किया है। '2.0' के शुरूआती रूझान को लेकर फिल्म एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया हैः '2.0 के हिंदी वर्जन ने पहले दिन लगभग 25 करोड़ रु. कमाए हैं। ये शुरूआती आंकड़े हैं और भी बड़े नंबरों की उम्मीद है।


कमेंट करें