राजनीति

राहुल ने PM को गले लगाकर दिखाया सद्भाव, अब मोदी कर रहे हैं ड्रामा : कांग्रेस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2069
| अगस्त 12 , 2018 , 12:29 IST

लोकसभा में राहुल गांधी द्वारा मोदी को गले लगाने वाली बात पर जब एक इंटरव्यू में पीएम मोदी ने चुटकी ली तो उनके उपर कांग्रेस ने पलटवार किया। कांग्रेस के नेता पीएल पुनिया पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल ने पीएम को गले लगाकर करुणा दिखाई है लेकिन प्रधानमंत्री इस पर नाटक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह क्या प्रधानमंत्री हैं। यह उनका बचपन है या कुछ और? पीएल पुनिया ने कहा कि इस पर प्रधानमंत्री को शर्मिंदा होना चाहिए।

बता दें कि पीएम मोदी ने एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में उनको गले लगाने के सवाल पर एक बार फिर राहुल गांधी पर हमला बोला है। इस दौरान पीएम मोदी से पूछा गया कि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी ने आपके पास आकर गले लगने की सभी ने अलग-अलग तरह से व्याख्या की, लेकिन खुद प्रधानमंत्री का क्या आकलन रहा, इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- ये आपको तय करना है कि यह बचकाना हरकत थी या कुछ और। यदि आप निर्णय नहीं कर सकते तो उनका आंख मारना देखिए और आपको जवाब मिल जाएगा।

इसे भी पढ़ें-: PoK के खिलाफ पाक का 'जलयुद्ध', आक्रोशित लोगों ने कहा- विश्वस्तर पर करेंगे खुलासा

उन्होंने कहा, मैं एक विनम्र ‘कामदार’ हूं। मैं इस देश के ‘नामदारों’ की तुलना में कुछ भी नहीं हूं। वे तय करते हैं किससे नफरत करनी है, कब नफरत करनी है और किसे ‘प्यार’ करना है और कैसे इसे दिखाना है। इस सबमें मेरे जैसे कामदार क्या कह सकते हैं।


कमेंट करें