इंटरनेशनल

प्लेबॉय की मॉडल का खुलासा, ट्रंप से था अफेयर, शादी के बाद भी कई बार बनाये संबंध

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1592
| मार्च 23 , 2018 , 20:47 IST

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के एक नए अफेयर का खुलासा हुआ है। डोनाल्ड ट्रंप का ये अफेयर फेमस मैगजीन प्लेबॉय की एक्स मॉडल केरन मैक्डोगल से था। ट्रंप से संबंधों के बारे में मॉडल केरन मैक्डोगल ने खुद खुलासा किया है। केरन मैक्डोगल ने इस अफेयर के लिए फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप से माफी भी मांगी है।

केरन मैक्डोगल ने दावा किया कि ट्रंप ने उसके साथ कई महीनों तक कई बार शारीरिक संबंध बनाए। साथ ही ट्रंप ने शुरुआत में सेक्स करने के लिए पैसे देने की भी पेशकश की थी। मैक्डोगल ने कहा कि वो ट्रंप के साथ संबंध रखने पर उनकी पत्नी मेलानिया से माफी मांग चुकी हैं।

Karen_mcdougal.jpg.size-custom-crop.1086x0

मैक्डोगल ने ‘सीएनएन’ को दिए इंटरव्यू में कहा है कि ट्रंप ने उनके साथ सेक्स के लिए पैसे देने की भी कोशिश की थी। मैक्डोगल ने कहा कि ट्रंप ने अपने बंगले बेवरली हिल्स होटल में साल 2006 में उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद पैसे देने की कोशिश की थी। इस साक्षात्कार का प्रसारण 22 मार्च को हुआ है। बता दें कि कैरन ने साल 2016 में अमेरिकी मीडिया कंपनी के साथ एक डील की थी, जिसके तहत उन्हें अपने जीवन के राज किसी से साझा नहीं करने हैं। अब कैरन ने इस डील से आजादी की भी मांग की है।

Cr1X6gmWIAE5tzQ

मैक्डोगल ने सीएनएन से ट्रंप के साथ अपने पहले सेक्शुअल एनकाउंटर को लेकर कहा, 'जब हम करीब आए तो उन्होंने (ट्रंप) मुझे पैसे देने की कोशिश की, और मुझे वाकई नहीं पता था कि इसका क्या मतलब समझूं।'  

मैक्डोगल ने आगे बताया, 'मैंने उनकी तरफ देखा और कहा, यह मैं नहीं, मैं उस तरह की लड़की नहीं हूं और फिर उन्होंने (ट्रंप) मेरी तरफ देखकर कहा, 'ओह, तुम वाकई खास हो।' मैक्डोगल ने बताया कि शुरुआत में उन्होंने सोचा था कि वह ट्रंप से दोबारा कभी नहीं मिलेंगी लेकिन वह और ट्रंप बहुत ज्यादा टाइम साथ बिताने लगे थे और फोन पर भी लगातार बात करते रहते थे।   

मैक्डोगल ने कहा, 'उस समय हम असली रिश्ते में थे। हम दोनों के दिलों में भावनाएं थीं।'

आपको बता दें कि ट्रंप और मैक्डोगल साल 2006 में मिले थे। उस समय ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने अपने बेटे बैरन को जन्म दिया था।  


कमेंट करें