राजनीति

मऊ में बोले पीएम मोदी- सभी साथियों के साथ मिलकर यूपी में बनाएंगे सरकार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1013
| फरवरी 27 , 2017 , 14:39 IST

उत्तर प्रदेश चुनाव के आखिरी दो चरणों के प्रचार के सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मऊ में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। पीए मोदी यूपी चुनाव के आखिरी दो चरण के चुनाव से पहले बीजेपी की जीत के प्रति आश्वस्त दिख रहे हैं।

पीएम मोदी कहा कि यूपी के सभी नागरिकों को विश्वास दिलाता हूं कि पूर्ण बहुमत होने के बाद भी सभी साथी दलों को सम्मानित किया है, बीजेपी को यूपी में पूर्ण बहुमत मिलने के बाद भी साथी दलों को सरकार का हिस्सा बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यूपी में अब बीजेपी और उनके साथियों की सरकार बननी तय है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस-सपा और बसपा पर निशाना साधते कहा कि चुनाव घोषित होने के बाद समाजवादी पार्टी कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ जाए, सपा डूबती हुई नाव में बैठ गई है। शुरू में अखबार में फोटो छपवाकर खुश हो रहे थे। समाजवादी पार्टी आनन फानन में कांग्रेस की डूबती नाव पर जाकर बैठ गई है।

उन्होंने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते कहा कि हम सिर्फ चुनावी तिकड़म करने वाले लोग नहीं हैं, हम सबका साथ सबका विकास करने वाले लोग हैं।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी, कांग्रेस, बसपा जीतने के लिए प्रयास करें यह उनका हक है, लेकिन सपा और बसपा दोनों को तीसरे दौर के बाद पक्का पता लगा कि अब वह नहीं जीतेंगे, अब उन्होंने नई तरकीब निकाली है कि हम हारें तो हारें लेकिन किसी को बहुमत नहीं मिलना चाहिए।

Rally 2


कमेंट करें