राजनीति

मोदी का कांग्रेस पर हमला, बोले- कुछ नेता मुंह खोलते ही AK 47 की तरह झूठ निकालते हैं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1605
| नवंबर 3 , 2018 , 18:34 IST

2019 चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद कर उन्हें जीत का मंत्र देने में लगे हुए हैं। शनिवार को पीएम मोदी ने नमो ऐप के जरिए तीन चुनावी राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया। इस दौरान मोदी ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कार्यकर्ताओं को ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ का मंत्र भी दिया।

कुछ नेता एके 47 की तरह झूठ निकालते हैं

पीएम मोदी ने इस दौरान विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा। मोदी ने कहा कि कुछ नेता झूठ की मशीन और वे जब भी मुंह खोलते हैं एके 47 की तरह धड़ धड़ झूठ निकालते हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को विपक्ष के आरोपों का सामना करने और उनके झूठ का पर्दाफाश करने के तरीके भी बताए।

बीजेपी में मेहनतकस, समर्पित कार्यकर्ता

कार्यकर्ताओं से मोदी ने बातचीत के दौरान कहा कि, 'बीजेपी के हर कार्यकर्ता के मन में ये जिज्ञासा रहनी चाहिए कि देश के लिए जो अच्छा हो रहा है अच्छी खबरें आ रहीं है उसको जानें और बार-बार उसको दोहराएं।' उन्होंने कहा, 'बीजेपी का ये सौभाग्य है कि हमारे पास करोड़ों की संख्या में मेहनतकश, समर्पित, निस्वार्थ काम करने वाले कार्यकर्ता हैं जिन्होंने अपने खून पसीने से इस पार्टी को सींचा है।'

मोदी ने गिनवाईं उपलब्धियां

मोदी ने केंद्र में अपनी सरकार का बखान करते हुए कहा,  यह हम सबके लिए गर्व की बात है कि ईज ऑफ डूइंग बिजनस में हमारे देश की रैंकिंग एक वर्ष में 100 से ऊपर चढ़कर 77वें नंबर पर आ गई है। यह टीम इंडिया की वजह से संभव हुआ है।

एक राष्ट्र के रूप में यह हमारी मजबूत होती अर्थव्यवस्था और तेज प्रगति का परिचायक है। 2014 से पहले हमारे देश में सिर्फ पांच जलमार्ग थे और उनमें से भी एक ही थोड़ा-बहुत ऑपरेशनल था। आपको यह जानकर प्रसन्नता होगी कि सिर्फ चार साल के भीतर ही हमारी सरकार ने देश में 100 से अधिक नैशनल वॉटरवेज की पहचान करके उन्हें विकसित करने का काम शुरू किया है।


कमेंट करें