राजनीति

पीएम मोदी का अखिलेश पर वार, कहा- 'चेहरा लटक गया है, बाजी हार रहे हैं अखिलेश'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
1507
| फरवरी 19 , 2017 , 14:50 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में विजय शंखनाद रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने फतेहपुर की विजय शंखनाद रैली में सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 14 साल हो गए, यूपी में भी विकास को वनवास मिला है। अब यूपी में विकास का वनवास खत्म होना चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में अखिलेश-मुलायम की समाजवादी पार्टी हार रही है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते कहा कि- मैंने टीवी पर देखा वोटिंग के बाद अखिलेश का चेहरा लटका हुआ था। ऐसे लग रहा था जैसे बाजी हार रहे हैं।

उन्होंने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी हाईटेक प्रचार कर रही है, विकास के झूठे दावे कर लोगों की आंखों में धूल झोंक रही है।

इतना ही नहीं पीएम मोदी ने इशारों ही इशारों में सपा-कांग्रेस गठबंधन पर भी निशाना साधा। सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि- उन्होंने सोचा तू भी डूब रहा है, अरे चलो यार हाथ पकड़ लेते हैं, साथ बच जाएंगे।

पीएम मोदी के निशाने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी रहे। राहुल गांधी पर हमला बोलते उन्होंने कहा कि- जो सोने के चम्मच लेकर पैदा हुए थे, उन्हें पहले दिन ही पता चल गया था कि यूपी चुनाव का रास्ता कठिन है।

पीएम मोदी ने फतेहपुर की रैली में सरदार पटेल को भी याद किया। उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि काश सरदार पटेल आज होते, लोग कहते हैं कि देश के पहले प्रधानमंत्री अगर सरदार पटेल होते तो अच्छा होता। पटेल अगर देश के पहले पीएम होते तो देश की दिशा ही अलग होती। 


कमेंट करें