खेल

विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में PM मोदी हुए शामिल, देखिए और कौन- कौन आया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1525
| दिसंबर 21 , 2017 , 22:08 IST

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का रिसेप्शन दिल्ली मे मनाया जा रहा है।विरूस्का अपनी शादी का रिसेप्शन ताज होटल के दरबार होटल में दे रहे हैं। इस रिसेप्शन में  मेहमानों की लि‍स्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं। इस रिसेप्शन में देश के प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल हुए, नरेंद्र मोदी इस  रिसेप्शन के सबसे खास मेहमान में से एक हैं। पीएम मोदी को  रिसेप्शन का  कार्ड देने खुद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा गयी थी। जानकारी के लिए बता दें  इस रिसेप्शन के  बाद 26 दिसंबर को भी मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन पार्टी होगी। 

जानते हैं दिल्ली रिसेप्शन में कौन-कौन शामिल हो रहा है....

खबरों के मुताबिक विरूष्का की शादी रिसेप्शन में, क्रिकेट की दुनियां से जहीर खान, कपिल देव, आशीष नेहरा और युवराज सिंह समेत  और भी कुछ बड़े चेहरे होंगे। जानकारी के लिए बता दे कि मौजूदा टीम के खिलाड़ी जो श्रीलंका के साथ मैच खेल रहे हैं वो मैच की वजह से दिल्ली रिसेप्शन में शामिल नहीं होंगे।

अनुष्का और विराट 20 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी को रिसेप्शन का न्यौता देने पहुंचे थे। जिसके कारण गेस्ट लिस्ट में पीएम मोदी का नाम भी शामिल है। पीएम मोदी के अलावा कारपोरेट मामलों के मंत्री अरुण जेटली भी रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं। खबरों की माने तो राजीव शुक्ला और मोहम्मद अजहरुद्दीन भी इस रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं।

सचिन तेंदुलकर भी आज दिल्ली में ही हैं, जिसके कारण उन्हें भी रिसेप्शन में देखा जा सकता है। जबकि 26 दिसंबर को जब मुंबई में रिसेप्शन होगा तब विराट और अनुष्का के परिवारवालों के अलावा बॉलीवुड के कई लोग शामिल होंगे।

जहां तक है कि, पूरी क्रिकेट टीम भी मुंबई रिसेप्शन में दिख सकती है। जिसके बाद 27 दिसंबर को विराट और अनुष्का पूरी टीम के साथ साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो जाएंगे। साउथ अफ्रीका में विराट कोहली के साथ समय बिताने के बाद अनुष्का शर्मा जनवरी के पहले हफ्ते में ही भारत लौट जाएंगी। साउथ अफ्रीका से वापस आने के बाद अनुष्का शाहरुख खान के साथ एक फिल्म और वरुण धवन के साथ फिल्म सुई धागा पर काम करेंगी।

DRlD3szVwAASmb0


कमेंट करें