राजनीति

राम मंदिर पर बोले PM मोदी- कांग्रेस जजों को धमका कर मंदिर निर्माण में पहुंचा रही बाधा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1753
| नवंबर 25 , 2018 , 13:58 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के अलवर में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अहंकारी पार्टी है। वो जातिवाद फैलाती है। उनकी रगों में नफ़रत दौड़ती है। उनके दिग्गज नेता भी जातिवाद की बात करते हैं।

अयोध्या पर कांग्रेस का खतरनाक खेल

पीएम नरेंद्र मोदी ने अयोध्या मामले को लेकर कहा कि कांग्रेस खतरनाक खेल कर रही है। सुप्रीम कोर्ट अयोध्या पर लोगों की बात सुनकर फैसला करना चाहती है, लेकिन कांग्रेस महाभियोग लाकर सुप्रीम कोर्ट के जजों को डरा रही है। कांग्रेस के वकील कोर्ट में राम मंदिर पर हो रही सुनवाई के न्यायिक प्रक्रिया में बाधा पहुंचा रही है। वो राज्यसभा में अपनी ताकत दिखाकर अयोध्या पर अपने पक्ष में फैसला चाहती है। इसलिए मैं कहता हूं कि सुप्रीम कोर्ट के जज कांग्रेस के खेल से डरे नहीं।

कांग्रेस के नेता मेरी जाति पर हमला बोलते हैं

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस के दिग्गज नेता ने मेरी जाति को लेकर हमला बोला। जब लोगों ने इस पर नाराजगी जताई तो उनके आलाकमान ने नेता को सस्पेंड कर दिया। लेकिन कुछ दिन बाद ही उस नेता को वापस गले लगा लिया। कांग्रेस के नेता तरह-तरह की भाषा इस्तेमाल करते हैं। मेरी जाति पर हमला बोलते हैं। उन्हें कुछ समझ नहीं आता और बोलने के लिए नहीं बचता तो जाति पर बोलते हैं। सभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने मंडल कमीशन को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब संसद में मंडल कमीशन का मुद्दा आया तो सबसे ज्यादा जहर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने उगला। उनकी बातें आज भी संसद में गूंजती है।


कमेंट करें