राजनीति

2019 के बाद भी रहूंगा, चिंता न करें: पीएम मोदी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1761
| मार्च 4 , 2019 , 18:35 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को यहां भरोसा जताते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार 2019 लोकसभा चुनाव में सत्ता में फिर से आएगी। उन्होंने यहां से पास में स्थित जसपुर में पाटीदार समुदाय की विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "चिंता मत कीजिए..मैं 2019 में वापसी कर रहा हूं, इसलिए अगर आपको केंद्र सरकार से कुछ चाहिए तो आप मुझे बोल सकते हैं।"

कुछ चाहिए तो दिल्ली में मेरा घर है, और चिंता मत कीजिए मैं 2019 चुनाव के बाद भी रहूंगा

प्रधानमंत्री अहमदाबाद के बाहरी इलाके में समुदाय के 1000 करोड़ रुपये के उमिया माता मंदिर परिसर की आधारशिला रखने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे। उमिया माता फाउंडेशन के न्यासियों को उनकी परियोजना के लिए शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा, "अगर आपको इसके लिए कुछ चाहिए, नई दिल्ली में मेरा घर आपका है, और चिंता मत कीजिए मैं 2019 चुनाव के बाद भी रहूंगा।"

राफेल होता तो हमारा कोई विमान न गिरता और उनका कोई विमान न बचता

आतंक को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि देश के लोग चाहते हैं कि आतंक खत्म हो। सेना कार्रवाई कर रही है, लेकिन कुछ लोगों को सेना की कार्रवाई पर भरोसा नहीं है। वे सवाल उठा रहे हैं। मोदी ने इस दौरान यूपीए सरकार के दौरान राफेल डील को ठंडे बस्ते में डालने को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर हवाई हमले के दौरान राफेल हमारे पास होता, तो न हमारा कोई विमान गिरता और न उनका कोई विमान बचता। इसके आगे उन्होंने कहा कि भारत को तबाह करने की मंशा रखने वाले सरगना को यह देश छोड़ेगा नहीं।

हम सबको हमारे सशस्त्र सेना बलों पर विश्वास होना चाहिए और हमें गर्व करना चाहिए

पीएम मोदी ने आगे कहा किस पूरा देश इस बात से सहमत है कि आतंक का खात्मा होना चाहिए। हम सबको हमारे सशस्त्र सेना बलों पर विश्वास होना चाहिए और हमें गर्व करना चाहिए। फिर भी मुझे समझ नहीं आता कि क्यों कुछ लोग सेना पर सवाल उठा रहे हैं। इसके अलावा इशारों में पाक को चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर भारत को तबाह करने की मंशा रखने वालों के सरगना बाहर हैं, तो यह देश शांत नहीं बैठेगा।

आतंकवाद बीमारी है और हम उसका जड़ से इलाज कर रहे हैं

मोदी ने पाक पर निशाना साधते हुए कहा कि, आतंकवाद बीमारी है। हम उसका जड़ से इलाज कर रहे हैं। आतंकवाद की जड़ पड़ोसी देश है, क्या हमें बीमारी का इलाज जड़ से नहीं करना चाहिए। इसके आगे उन्होंने विपक्ष को घेरते हुए कहा कि, क्या सेना पर लोगों का यकीन नहीं है। देश को जवानों के पराक्रम पर गर्व है।

हमारा उद्देश्य है कि आतंकवाद खत्म करें लेकिन उनका उद्देश्य है कि मोदी को खत्म करें

प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर एयर स्ट्राइक के समय हमारे जवानों के पास राफेल होता तो हमारा एक भी विमान न जाता और उनका एक भी न बचता। उन्होंने कहा कि, हमारा उद्देश्य है कि आतंकवाद खत्म करें लेकिन उनका उद्देश्य है कि मोदी को खत्म करें।


कमेंट करें