नेशनल

अब बहुत सह लिया, आतंकियों को सातवें पाताल से निकालकर मारेंगे- PM मोदी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1685
| मार्च 5 , 2019 , 12:51 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजरात के अहमदाबाद में एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने पाकिस्तान को अब तक की सबसे बड़ी चेतावनी दी। उन्होंने पाकिस्तान में की गई वायुसेना की एयरस्ट्राइक पर हो रही राजनीति पर भी निशाना साधा। पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि आपको सवाल पूछने हैं तो मोदी से पूछिए, सेना पर सवाल क्यों उठाते हैं। उन्होंने कहा मुझे सत्ता की परवाह नहीं है, मुझे मेरे देश की चिंता है और इस देश के लोगों की सुरक्षा की चिंता है।

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बेहद सख्त लहजे में कहा कि, 'यह नया भारत है, आतंक के सामने कभी नहीं झुकेगा, चुन-चुन कर बदला लेगा और जरूरत पड़ी तो दुश्मन के घर जाकर भी हिसाब चुकता करेगा। 40 साल से आतंकवाद हिन्दुस्तान के सीने में गोलियां दाग रहा है, लेकिन वोट बैंक की राजनीति में डूबे लोग कदम उठाने से डरते थे।' इसके साथ ही उन्होने कहा कि मैं अब लम्बा इंतजार नहीं कर सकता। चुन-चुन के हिसाब लेना मेरी फितरत है।' पाकिस्तान को सख्त नसीहत देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवादी चाहे सात पाताल नीचे जाकर छिप जाएं, लेकिन हम उनको छोड़ेंगे नहीं। हम सात पाताल से भी निकालकर आतंकवादियों को मारेंगे।

उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होने कहा कि, 'देश का दुर्भाग्य है कि कुछ नेता जो बयानबाजी करते हैं, वही पाकिस्तान के अखबारों में हेडलाइन बन जाती है। आपको जो सवाल करना है, आलोचना करनी है तो मेरी करिए लेकिन सेना को क्यों गाली देते हो? देश के वीर जवानों को क्यों बदनाम करते हो?'

पीएम मोदी ने सवाल किया कि अगर भारतीय वायुसेना का मिशन फेल होता, तो इस्तीफा किसका मांगा जाता? उन्होंने कहा कि जिस प्रोजेक्ट का हम शिलान्यास करते हैं, उसका उद्घाटन भी हम ही करते हैं यानी आज जिस प्रोजेक्ट का शिलान्यास किया जा रहा है, उसके उद्घाटन पर हम ही मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की विशेषता है कि एक काम खत्म होते ही दूसरा काम शुरू हो जाता है। एक काम खत्म होने पर हम सोते नहीं हैं और दूसरे की तैयारी करते हैं।

 


कमेंट करें