नेशनल

फरीदाबाद में गौरक्षकों ने ऑटो ड्राइवर सहित 5 को पीटा, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन आरोपी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
347
| अक्टूबर 15 , 2017 , 15:30 IST

फरीदाबाद में शनिवार को हुए गौ रक्षकों की गुंडागर्दी के मामले में पुलिस ने आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आयुक्त डॉ हनीफ कुरैशी के निर्देश पर डीसीपी एनआईटी आस्था मोदी की देखरेख में एसएचओ मुजेसर  विनोद कुमार की टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि शनिवार को एक ऑटो में गोमांस होने के शक पर कथित गौरक्षकों ने ऑटो ड्राइवर और उसके साथी को जमकर पीटा।

इतना ही ऑटो चालक को बचाने आए तीन और युवकों की भी जमकर पिटाई की गई। गोरक्षकों की गुंडागर्दी यही नहीं रुकी उन्होंने ऑटो चालक को भारत माता और हनुमान की जय बोलने के लिए कहा और ना बोलने पर उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। बता दें कि युवक गोमांस नहीं भैस का मांस ले जा रहा था। आरोपियों के खिलाफ थाना मुजेसर में विभिन्न धाराओं के अंतर्गत शनिवार को मुकदमा दर्ज किया गया था।

मारपीट के दौरान बनाई गई वीडियो के आधार पर दो युवकों को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार हुए आरोपियों में लखन पुत्र बलराम निवासी पीर कॉलोनी पाली, दिलीप पुत्र बलराम निवासी पीर कॉलोनी पाली। उपरोक्त दोनों युवकों सगे भाई हैं और राम कुमार पुत्र अजीत सिंह निवासी पाली गांव को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

तीनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। पूछताछ व तफ्तीश के आधार पर मारपीट में शामिल अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें