नेशनल

हैदराबाद की 'बुलेट रानी' सना इकबाल की सड़क हादसे में मौत, पति घायल

icon अमितेष युवराज सिंह | 1
722
| अक्टूबर 25 , 2017 , 09:47 IST

देशभर में आत्महत्या और तनाव के खिलाफ मुहिम चलाने वाली चर्चित क्रॉस-कंट्री बाइकर सना इकबाल की हैदराबाद में एक कार हादसे में मौत हो गई। इस हादसे में सना के पति भी घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सना की कार तेज रफ्तार से चल रही थी, जिसके कारण उनकी कार सड़क किनारे बने डिवाइडर से टकरा गई जिससे उनकी मौत हो गई। कार उनके पति अब्दुल नदीम चला रहे थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से डैमेज हो गई।

इस हादसे में सना के सिर में गंभीर चोट लगी थी। इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में लेकर गए, जहां इलाज के दौरान सना ने दम तोड़ दिया। सना के पति को भी निचले हिस्से में गंभीर चोट लगी है। उसका इलाज जारी है।

इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 304A और 337 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Sana-iqbal

सना का एक एक डेढ़ साल का बेटा है और उनकी फैमिली में उनकी एडवोकेट मां और दो बहनें हैं। बता दें कि, सना अपने पति से अलग रह रही थी। सना ने साइकोलॉजी में मास्टर डिग्री हासिल की थी। इसके अलावा वह डिप्रेशन के शिकार लोगों की काउंसलिंग का काम भी करती थी।

बता दें कि, 29 साल की सना इकबाल 7 साल की उम्र से ही बाइक चला रही थी। साल 2015 में उन्होंने गोवा से 'एंटी सुसाइड यात्रा' शुरू की थी। इस यात्रा में सना ने अपनी रॉयल एनफील्ड बाइक से 38 हजार किलोमीटर का सफर तय किया था।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें