राजनीति

राहुल गांधी के डॉगी वाले वीडियो पर बीजेपी ने किया पलटवार, जारी किया राहुल का पोस्टर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
812
| अक्टूबर 30 , 2017 , 09:30 IST

राहुल गाँधी ने कुत्ते का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा तो वहीं शाम तक बीजेपी ने भी एक पोस्टर जारी कर दिया। एक पोस्टर को ट्वीट करते हुए बीजेपी आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने लिखा पिडी लाओ, कांग्रेस बचाओ। मालवीय ने जो ट्वीट किया है उसमें राहुल गांधी साइकिल पर बैठे नजर आ रहे हैं। साथ ही एक कुत्ता साइकिल की हैंडल पर नजर आ रहा है। इस पोस्टर को पिडीमैन नाम दिया गया है। इस पोस्टर में नीचे लिखा है एक कुत्ते की कहानी जो अपने मास्टर से ज्यादा समझदार है। उसने नीचे लिखा है कि कांग्रेस द्वारा लिखित और निर्देशित।

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि राहुल के ट्वीट को विदेशों से फर्जी अकाउंट्स द्वारा रीट्वीट किया जा रहा है। ये रीट्वीट्स कथित बोस्ट्स यानी सॉफ्टवेयर से किए जाने वाली फर्जी रीट्वीट थे। इन आरोपों का जवाब राहुल गांधी ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया था। रविवार को राहुल गांधी ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने वीडियो के साथ लिखा कि लोग पूछते रहते हैं कि इस शख्स (राहुल) के लिए कौन ट्वीट करता है, ये मैं हूं, 'पीडी' जो इससे (राहुल) काफी कूल भी हूं, देखिए मैंने एक ट्वीट...नहीं ट्रीट के जरिए क्या किया है।

राहुल अपना ट्वीट खुद हैंडल करते हैं, इस बात को रोचकता के साथ दिखाने के लिए यह ट्वीट किया गया है। इस विडियो में राहुल गांधी की आवाज भी सुनी जा सकती है,जिसमें वह अपने पालतू डॉगी को पुचकारते हुए नमस्ते करने के लिए कह रहे हैं। उनका पालतू डॉगी इस विडियो में राहुल के आदेश पर उनकी बातें मानता दिख रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो राहुल गांधी ने खुद रिकार्ड किया है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें