मनोरंजन

प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड सान्या संग की सगाई, शेयर की फोटो

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1404
| जनवरी 23 , 2018 , 13:34 IST

'जाने तू या जाने ना', 'एक दीवाना था' और 'धोबी घाट' जैसी लीक से हटकर फिल्मों में काम करने वाले प्रतीक बब्बर ने अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई कर ली हैं। सगाई में केवल परिवार के कुछ खास लोगों ने ही शिरकत की।

प्रतीक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और सान्या की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में प्रतीक ने ऑफ व्हाइट कुर्ता और पीच कलर की जैकिट पहनी हुई है। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड सान्या ने गुलाबी लेहंगा और हरे रंग की चुन्नी पहनी हुई है। तस्वीर में दोनों बड़ा मजेदार एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रहे हैं। प्रतीक और सान्या एक दूसरे को हैरानी भरा एक्सप्रेशन देते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए प्रतीक लिखते हैं, ‘हां बस अभी हुआ।’

 

A post shared by Prateik Babbar (@_prat) on

ये फंक्शन सान्या के लखनऊ स्थित फार्महाउस पर रखा गया जहां इन दोनों ने एक दूसरे को रिंग पहनाई। बताया जा रहा है कि प्रतीक और सान्या एक दूसरे को पिछले 8 साल से जानते थे। पिछले साल जब सान्या लंदन के गोल्डस्मिथ यूनिवर्सिटी से फिल्ममेकिंग में पोस्ट-ग्रेजुएशन करके मुंबई लौटी तब उनकी मुलाकत प्रतीक से हुई थी।

मुंबई मिरर पर छपी एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया। अब तक अपने रिश्ते को मीडिया से छुपाते आ रहे प्रतीक ने आखिरकार औपचारिक तौर पर दुनिया के सामने अपने इस रिश्ते पर मुजर लगा दी है।

मीडिया से बात करते हुए प्रतीक ने कहा, “सान्या और मैंने सोचा की प्यार जैसी पवित्र चीज को मुकम्मल करने के लिए बसंत पंचमी से बेहतर और कौनसा दिन हो सकता है? वो बेस्ट पार्टनर हैं जो मुझे मिली हैं। मुझे ये समझने में ज्यादा वक्त नहीं लगा कि वो मेरे लिए ही बनी हैं। मैं इस बात के लिए भगवान का जितना शुक्रियादा करूं उतना कम है। खुश हूं कि मेरे साथ ये सब हो रहा है।”

ये भी पढ़ें-पद्मावत की रिलीज को SC से मिली हरी झंडी, MP- राजस्‍थान सरकार की याचिकाएं खारिज

फिलहाल शादी की तारीख तय नहीं हुई है, लेकिन शादी के बाद मुंबई, लखनऊ और दिल्ली में पार्टी रखी जाएगी जिसमें नजदीकी लोग उपस्थित रहेंगे।

प्रतीक साल 2016 में उस समय सुर्खियों में आ गये थे जब उन्‍होंने अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में कई चौंकानेवाले खुलासे किये थे। उन्‍होंने बताया था कि, कम उम्र में ड्रग्स की लत लगने के चलते 19 साल में रिहेब सेंटर से होकर आये थे।

बता दें, प्रतीक आनेवाली फिल्‍म 'बागी 2' में नजर आनेवाले हैं। फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म इसी साल अप्रैल में रिलीज होगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें