मनोरंजन

इस तारीख को गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ सगाई करेंगे प्रतीक बब्बर !

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1172
| जनवरी 5 , 2018 , 11:00 IST

'जाने तू या जाने ना', 'एक दीवाना था' और 'धोबी घाट' जैसी लीक से हटकर फिल्मों में काम करने वाले प्रतीक बब्बर जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई कर सकते हैं।

सान्‍या एक पॉलिटशियन की बेटी हैं और लखनऊ की रहनेवाली हैं। दोनों पिछले 8 साल से एकदूसरे को जानते हैं। हालांकि दोनों को रिलेशनशिन पिछले 7 महीने पहले से शुरू हुआ है। प्रतीक दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल और अभिनेता-राजनेता राज बब्बर के बेटे हैं।

बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक दोनों 22 जनवरी को सगाई कर सकते थे। उनकी सगाई लखनऊ में होगी। सूत्रों की मानें, तो इस सगाई में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे। उनके परिवार की पूरी तैयारी है कि इस इंगेजमेंट सेरेमनी को लाइमलाइट से दूर रखा जाए।

बता दें कि शुरुआत में प्रतीक के एमी जैक्सन के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें आई थीं। उनसे ब्रेकअप के बाद प्रतीक के डिप्रेशन में जानें और ड्रग एडिक्शन का शिकार होने की बात भी सामने आई। हालांकि अब वह पूरी तरह इस समस्या से उबर चुके हैं।

साल 2016 में दिए एक इंटरव्यू में प्रतीक ने अपनी इस स्थिति के बारे में खुलकर बात भी की थी। प्रतीक काफी समय से अपनी हेल्थ और बॉडी पर मेहनत कर रहे हैं।

प्रतीक 3 साल के बाद 'बागी 2' से रुपहले पर्दे पर वापसी करेंगे। अहमद खान के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में वह विलन के रोल में नजर आएंगे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें