मनोरंजन

दबंग पत्नी बन 'भैय्याजी सुपरहिट' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहीं प्रीती जिंटा

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2282
| अगस्त 7 , 2018 , 20:03 IST

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा पूरे 5 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। 43 वर्षीया एक्ट्रेस ने अपनी आगामी फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट (Bhaiaji Superhit)' का पोस्टर जारी किया है, जिसमें प्रीति दबंग अंदाज में बंदूक थामे नजर आ रही हैं। लंबे समय के बाद 'भैय्याजी सुपरहिट' के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहीं प्रीति जिंटा ने मंगलवार को फिल्म से अपने किरदार की झलक साझा की।

प्रीति ने ट्विटर पर अपना लुक साझा करते हुए लिखा, "दोस्तों, अनुमान लगाओ ये क्या है? यह 'भैय्याजी सुपरहिट' की सपना दुबे है। वहीं फि‍ल्म के पोस्टर में काफी मजेदार टैगलाइन दी गई है- 'भैयाजी की धर्म पत्नी और गरम पत्नी, बात कम, गोली ज्यादा चलाती है।' इस टैगलाइन से तो यह ही पता चलता है कि फिल्म में प्रीति जिंटा कड़क पत्नी के किरदार में दिखेने वाली हैं। फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।"

पोस्टर के साथ ‘प्रीति जिंटा इज़ बैक’ के हैशटैग से प्रीति की ख़ुशी साफ़ समझी जा सकती है। अपनी वापसी को लेकर उत्साहित एक्ट्रेस ने लिखा, "पीजे की वापसी।" वहीं फिल्म में प्रीति जिंटा के अलावा सनी देओल पहली बार डबल रोल में नज़र आयेंगे। फ़िल्म में उनके अलावा अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े की अहम भूमिका है।

 

Are you ready for the surprise? See y’all in 30 minutes! #PZisBack!

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

बता दें कि प्रीति की आखिरी फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी। वह 'इश्क इन पेरिस' से बतौर एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और राइटर के तौर पर जुड़ी थीं। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें