राजनीति

शाह का राहुल गांधी पर तंज, 'मुझे व्हाट्सएप मैसेज आया कि इटली में चुनाव है'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
651
| मार्च 3 , 2018 , 21:23 IST

पूर्वोत्तर मे भगवा लहराने के बाद अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी। उसके बाद जीत की खुशी के बाद भी अमित शाह राहुल गांधी पर चुटकी लेने से नहीं चूके। राहुल गांधी की इटली की यात्रा पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि मुझे वॉट्सअप पर मैसेज आया है कि इटली में चुनाव है, इसलिए राहुल इटली गए हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी नानी से मिलने इटली गए हुए हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी की इटली यात्रा पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि मुझे व्हाट्सऐप पर मैसेज आया है कि इटली में चुनाव है।

इससे पहले बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधा था। गिरिराज ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की इटली की यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई नेता अपने कार्यकर्ताओं को ऐसे समय में नहीं भागता। राहुल गांधी नॉन सीरियस अध्यक्ष हैं। बता दें कि इन दिनों राहुल गांधी इटली के दौरे पर अपने ननिहाल गए हुए हैं।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी राहुल गांधी पर तंज कसा है। प्रेस कांफ्रेंस में अमित शाह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि व्हाट्सएप आया इटली में भी चुनाव है।

अपनी नानी से मिलना कोई गुनाह है?

भाजपा अध्यक्ष के इस कटाक्ष के बाद कांग्रेस भी बचाव की मुद्रा में आ गई है। राहुल के विदेश में होने का बचाव करते हुए पार्टी के वरिष्ठ ने अहमद पटेल ने पूछा है, 'क्या अपनी नानी से मिलना कोई गुनाह है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेघालय में हमें स्पष्ट बहुमत मिला है। त्रिपुरा और नगालैंड में हमें जरूर धक्का लगा है। लेकिन हम आगे और मेहनत करेंगे।'


कमेंट करें