मनोरंजन

इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश के फ़ोन में क्यों नहीं है सिम?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2346
| मार्च 17 , 2018 , 20:39 IST

नेशनल क्रश बन चुकी प्रिया प्रकाश वरियर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही हैं। मलयाली गाने 'मानिका मलयारा पूवी' में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली प्रिया रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। जिससे उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली और साथ ही उन्हें काफी फिल्मों के ऑफर भी आये। प्रिया प्रकाश से जुड़ी सारी खबरें इंटरनेट पर बहुत ही कम समय में वायरल हो जाती हैं।

प्रिया से जुड़ी एक नयी ख़बर जो सामने आयी है वह यह कि प्रिया प्रकाश फ़ोन का इस्तेमाल नहीं करती। एक इंटरव्यू में उनके पिता ने बताया कि प्रिया के पास मोबाइल है, लेकिन उसमें सिम कार्ड नहीं है। ऐसे में उनकी सारी कॉल्स उनकी मां के फोन पर आती हैं। साथ ही कहा की प्रिया एक साधारण लड़की हैं जिनकी महत्वकांक्षाएँ बहुत अलग हैं।

Image result for priya prakash images

सोशल मीडिया पर चर्चित प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया साइट्स का बहुत कम इस्तेमाल करती हैं। उनके पिता ने यह भी बताया कि वह फेसबुक का इस्तेमाल भी wifi मिलने पर करती हैं।

सोशल मीडिया पर मिले फेम से न केवल प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स में बढ़ोतरी हुई बल्कि गूगल सर्च के ट्रेंड में उन्होंने कटरीना कैफ, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ दिया है।

 


कमेंट करें