मनोरंजन

आंख मारकर मशहूर हुईं प्रिया प्रकाश को सुप्रीम कोर्ट से राहत, सभी FIR हुई रद्द

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1809
| अगस्त 31 , 2018 , 17:56 IST

सोशल मीडिया पर कुछ सेकंड के एक वीडियो जिसमें आंख मारकर पॉपुलर हुईं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। उनकी फिल्म 'Oru Adaar Love' में उनके गाने 'मानिक्य मलाराया पूवी' के खिलाफ फाइल किए गए केस को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। 18 साल की प्रिया के खिलाफ यह केस युवाओं के एक ग्रुप की शिकायत के बाद हैदराबाद में दर्ज किया गया था। FIR प्रिया के उसी वायरल वीडियो को देखने के बाद दर्ज कराई गई थी, जिसमें वे आंख मारती दिखाई दी थीं। शिकायतकर्ताओं ने वीडियो के बैकग्राउंड में चल रहे गाने को फिल्माने के तरीके पर आपत्ति दर्ज कराई थी।

सुप्रीम कोर्ट की दो टूक

हैदराबाद में दर्ज हुई FIR के खिलाफ प्रिया प्रकाश ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा, न्यायमूर्ति ए.एम. खानविलकर और न्यायमूर्ति डी. वाई. चंद्रचूड़ की पीठ ने उनकी याचिका स्वीकार कर ली थी। सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने प्रिया के खिलाफ किए गए केस को खारिज करते हुए शिकायतकर्ताओं को फटकार लगाई। सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाते हुए कहा कि आपको कोई और काम नहीं है क्या?

 

Thank you for all the love and support????

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

उन्होंने वकील पर निशाना साधते हुए कहा- "किसी ने फिल्म में गाना गाया और आप चले आए शिकायत करने। आपके पास कोई और काम नहीं है क्या?"

प्रिया प्रकाश की याचिका

प्रिया ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा था कि यह ट्रेडिशनल सॉन्ग नार्थ केरल के मालाबार क्षेत्र में मुस्लिमों द्वारा गाया जाता है और यह प्रोफेट मोहम्मद और उनकी पत्नी खदीजा के बीच प्यार को दर्शाता है। इसे शिकायतकर्ताओं द्वारा गलत तरह से समझ लिया गया। उन्होंने यह भी कहा था कि 1978 से ये गाना गाया जा रहा है। ऐसे में उनके खिलाफ केस नहीं किया जाना चाहिए। क्योंकि उनकी फिल्म तो अभी रिलीज भी नहीं हुई है।

'ओरू अदार लव' फिल्म का सीन

गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश वारियर की मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' फिल्म का यह टीजर यूट्यूब पर 13 फरवरी को रिलीज हुआ था, और इस 26 सेकंड के वीडियो ने रिलीज होते ही धमाका मचा दिया था. प्रिया का ये वीडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हो गया, और पूरे देश में उनके चर्चे आम हो गए. 'ओरू अदार लव' को ओमर लूलू ने डायरेक्ट किया है और फिल्म का एक सॉन्ग भी रिलीज हो चुका है, जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया गया है।

यहां देखिए वीडियो


कमेंट करें