मनोरंजन

किराने की दुकान चलाने वाले ने प्रिया प्रकाश को बनाया स्टार, जानें गाना लिखने वाले का परिचय

अमितेष युवराज सिंह | न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1430
| फरवरी 16 , 2018 , 20:25 IST

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर आज पूरे देश में फेमस हो चुकी हैं। अपनी अदा से वो देश के नौजवानों की धड़कन बन चुकी हैं। आंख मारने की कला ने प्रिया को रातों-रात स्टार बना दिया। आपको ये जानकर आश्चर्य होगा जिस गाने की वजह से प्रिया इतनी फेमस हो गईं उस गाने को लिखने वाला कोई गीतकार नहीं है। जिस गाने पर प्रिया आंख मारती दिख रही हैं उस गाने को एक दुकान चलाने वाले ने लिखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गीत लिखने वाले का नाम पीएमए जब्बार है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'जब्बार दुबई में किराने की दुकान चलाते हैं। दिलचस्प बात ये है कि जब जब्बार ने ये गाना लिखा था तब उनकी उम्र करीब 20 साल थी। ‘मानिक्‍या मलारया पूवी’ नाम का ये गाना जब्बार ने 1978 में लिखा था।

Pma-jabbar

खबर के मुताबिक, पीएमए जब्बार ने जब ये गाना लिखा था तब उनकी उम्र 20 साल की थी और उस वक्त वो मदरसे में पढ़ाया करते थे। 20 सालों से अलग-अलग देशों में काम करने वाले जब्बार अबतक 100 से ज्यादा गाने लिख चुके हैं। फिलहाल वो दुबई में काम कर रहे हैं। गाने को मिल रही इस पॉपुलैरिटी को लेकर जब्बार ने कहा कि उन्हें खुशी हो रही है कि उनका लिखा गाना इतना पॉपुलर हो रहा है।

Priya-Prakash-Varrier

जब्बार ने ये भी कहा,

मैं जानता हूं कि इस गाने को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है, लेकिन इस बारे में सोचने की जरूरत नहीं है। जब भी कोई नया गाना या फिल्म आती है तो इसपर लोगों के अलग-अलग विचार होते हैं। इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए।

Priya-Prakash-1024

आपको बता दें कि बीते रविवार वायरल हुए प्रिया प्रकाश के वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है। सोशल मीडिया पर भी प्रिया के चाहनेवालों की लाइन लग गई और तीन दिन में उनके फॉलोवर्स की संख्या 6 लाख तक पहुंच गई है। प्रिया अभी सिर्फ18 साल की हैं और केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। फिलहाल प्रिया बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं।


कमेंट करें