नेशनल

प्रिया वारियर को SC से बड़ी राहत, एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज मामलों पर लगाई रोक

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
656
| फरवरी 21 , 2018 , 12:15 IST

इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है। SC ने एक्ट्रेस प्रिया और निदेशक ओमर वहाब के खिलाफ हैदराबाद-महाराष्ट्र में दर्ज सभी आपराधिक केस में कार्रवाई पर रोक लगा दी है और कहा कि अगली सुनवाई तक कोई आपराधिक प्रक्रिया न चलाई जाए। बता दें कि प्रिया ने सुप्रीम कोर्ट से अपने खिलाफ हैदराबाद में दर्ज मुकदमे को निरस्त करने की गुहार लगाई थी।

कोर्ट ने किसी राज्य को इस मामले में FIR या कारवाई न करने के आदेश दिए। साथ ही FIR दर्ज कराने वालों को कोर्ट ने नोटिस जारी किया। बता दें, मलयालम फिल्म 'ओरु अदार लव' के गाने को लेकर उनके और निर्देशक उमर अब्दुल वहाब के खिलाफ तेलंगाना और महाराष्ट्र में दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की गई थी।

'ओरु अदार लव' फिल्म के वायरल हुए गाने को लेकर दोनों राज्यों में FIR दर्ज की गई थी। ऐसे में प्रिया ने इन्हें रद्द कराने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

ये भी पढ़ें-एक्टिंग छोड़ क्या अब राजनीति में हाथ आजमाएंगी कंगना?

मालूम हो कि एक धर्म विशेष के लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के एक गाने ‘मणिका मालाराया पूवी’ से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुईं हैं। चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली पीठ के समक्ष इस मामले का उल्लेख करते हुए जल्द सुनवाई की गुहार की गई। पीठ ने इस आग्रह को स्वीकार करते हुए बुधवार को सुनवाई करने का फैसला लिया था।

सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में 18 वर्षीय अभिनेत्री प्रिया ने कहा कि उन पर किसी तरह की आपराधिक कार्रवाई पर रोक लगाने का निर्देश जारी किया जाए। याचिका में कहा गया कि हैदराबाद के फलकनामा थाने में गत 14 फरवरी को उसके खिलाफ शिकायत की गई थी।

शिकायत में उस गाने के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की गई थी। प्रिया का कहना है कि गाने को तोड़मरोड़ कर उनके खिलाफ कई समूहों ने आपराधिक शिकायत की है।


कमेंट करें