मनोरंजन

प्रियांक पर भड़के सलमान खान, ज्योति की हुई बिग बॉस से विदाई

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
800
| अक्टूबर 30 , 2017 , 14:25 IST

बिग बॉस के घर में हाल ही में काफी बड़ा विवाद हुआ था। प्रियांक शर्मा अपनी एंट्री के साथ-साथ घर में नई कॉन्ट्रोवर्सी भी ले आए हैं। पहले ही दिन उन्होंने अर्शी की जिंदगी के दफ्न राज भरी दुनिया के सामने खोल कर रख दिए। अब सलमान खान ने उन्हें इस बात के लिए जमकर फटकार लगाई है। सलमान ने एक बार फिर प्रियांक को लताड़ लगाई। सलमान की डांट से प्रियांक इतने आहत हो गए कि फूट-फूटकर रोने लगे।

सलमान ने कहा कि वो बिग बॉस के घर के नियम तोड़ रहे हैं और गंदगी फैला रहे हैं। सलमान ने प्रियांक से पूछा कि क्या वो लोगों के बारे में पता लगा कर आए हैं। उनके आने से घर में और गंदगी बढ़ गई है। सलमान ने साफ कर दिया कि इस घर में किसी पर भी निजी हमले नहीं किए जाएंगे। सलमान की इतनी फटकार के बाद प्रियांक खुद पर काबू नहीं कर पाए और बाहर जाकर रोने लगे।

यहां देखें सलमान का प्रियांक पर गुस्सा

प्रियांक शर्मा को बिग बॉस के घर से पहले हफ्ते में ही बाहर कर दिया था। प्रियांक विकास और आकाश की लड़ाई में बेवजह घुसकर धक्का देने लगे थे। सलमान को उनकी ये हरकत बिल्कुल अच्छी नहीं लगी और उन्होंने प्रियांक को घर से सीधा बाहर निकाल दिया था। इसके बाद प्रियांक ने इसी हफ्ते घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी।

यहां देखिए प्रियांक ने अर्शी के बारें में कहा था

बिगबॉस-11 में रविवार को सलमान खान वीकेंड के वॉर में फिर एक कंटेस्टेंट को बेघर करने आ गए थे और इस बार बिहार की रहने वाली ज्योति कुमारी घर से बाहर हो गई है। इस बार सेलिब्रिटीज के साथ दो कॉमनर ज्योति कुमारी और लव त्यागी भी नॉमिनेट हुए थे लेकिन ज्योति को एलिमिनेट होना पड़ा।

घर से बाहर आते ही ज्योति ने कहा कि, “इस बार सेलेब्रिटी ज्यादा बाहर थे, इसलिए ऐसा हो गया। हमें लग रहा था कि लव बाहर जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।” ज्योति ने ये भी बताया कि उन्हें लगता है इस बार हितेन, शिल्पा और हिना काफी आगे तक जाएंगे। जब ज्योति से बिगबॉस के घर में सबसे चालू और जेनुइन सदस्य कंटेस्टेंट का नाम पूछा गया तो उन्होंने सपना को सबसे चालू बताया। ज्योति ने कहा कि, जैसी वो दिखती हैं, वैसी हैं नहीं। वही विकास गुप्ता को ज्योति ने घर के सबसे जेनुइन सदस्य बताया। ज्योति ने कहा कि “शिल्पा उनसे बहुत गलत बातें करती हैं, इस वजह से वे प्रवोक हो जाते हैं, वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं.”


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें