मनोरंजन

'बिग बॉस' में होने वाली है दिल्ली की कुड़ी ढिंचैक पूजा की एंट्री

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1491
| अक्टूबर 19 , 2017 , 14:22 IST

टीवी के विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' में अब दर्शकों को और भी मजा आने वाला है क्योंकि अब ढिंचैक पूजा की भी एंट्री होने वाली है। इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं ढिंचैक पूजा अपने गानों को लेकर कुछ ही दिनों में इंटरनेट पर तेजी से छा गई थीं। ढिंचैक पूजा ने 'सेल्फी मैंने ले ली आज', 'स्वैग वाली टोपी..', 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर' आदि गाने गाकर लोकप्रियता हासिल की है। ढिंचैक पूजा के अलावा सुपर हॉट मॉडल और घर से पहले ही हफ्ते बेघर हो चुके प्रियांक शर्मा की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री होना तय है। 

Puja

प्रियांक शर्मा को घर से इसलिए बेघर किया गया था क्योंकि विकास गुप्ता और आकाश ददलानी के झगड़े में वह कूदे और उन्होंने विशाल को धक्का दे दिया था। इसके बाद शो के होस्ट सलमान खान ने गुस्से में उनको बाहर निकाल दिया था। उनके इस तरह से अचानक बेघर हो जाने के बाद उनके फैन्स काफी निराश थे।

617032-priyank

एक इंग्लिश पोर्टल को दिए इंटरव्यू में प्रियंक ने बताया, "बिग बॉस का यह सीजन शब्दों से धमाकों से भरा होने वाला है। गुस्से में आकर लिए निर्णय की वजह से मेरा सफर अधूरा रह गया था, लेकिन अब में एक अलग दृष्टिकोण और सलमान खान की सलाह के साथ घर वापसी करने जा रहा हूं और मुझे उम्मीद हैं कि मेरा यह सफर आखिर तक चलेगा और मैं विजेता बनकर लौटूंगा।

बता दें कि पहले हफ्ते में प्रियंक, विकास शर्मा और आकाश ददलानी के झगड़े के बीच कूद पड़ते हैं और आकाश के साथ धक्का-मुक्की कर जाते हैं। इस बात से गुस्साए सलमान खान उन्हें घर से निकलने का रास्ता दिखाते हैं, लेकिन अब प्रियंक घर वापसी करने वाले हैं।

यहां देखिए बिग बॉस की कुछ झलकियां


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें