मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर परेशान हुए दिल्ली के पॉल्यूशन से, पहना मास्क

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1561
| नवंबर 12 , 2018 , 19:08 IST

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली हिंदी सिनेमा की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं, अभिनेत्री बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। इतना व्यस्त होने के बाद भी उन्होंने अपनी फिल्मों से कोई समझौता नहीं किया है। इन दिनों प्रियंका अपनी कमबैक फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Masking our emotions in the Delhi air. @priyankachopra your pose is just ✅ #bts #prescenereading #theskyispink

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी अहम भूमिका में हैं। तीनों कलाकार इस समय अपनी पूरी टीम के साथ दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं, जहां वो दिल्ली के पॉल्यूशन से परेशान हैं। फरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह और प्रियंका मास्क पहनकर स्क्रिप्ट पढ़ते नजर आ रहे हैं।

इस फोटो के साथ फरहान ने लिखा है, दिल्ली की हवा में हमने अपने इमोशंस को मास्क के पीछे छिपा दिया है। इस तस्वीर को देखकर पता चलता है कि ये एक्टर्स भी दिल्ली के लोगों की तरह पॉल्यूशन से परेशान हो चुके हैं। दिल्ली में हर दिवाली के बाद पॉल्यूशन कुछ ज्यादा ही बढ़ जाता है और इस समय दिल्ली प्रदूषित शहरों में से एक है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

On set therapist #theskyispink

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

गौरतलब हो कि फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी और उनके पैरेंट्स की कहानी पर आधारित बॉयोग्राफिकल ड्रामा है। फिल्म का डायरेक्शन शोनाली बोस कर रही हैं। कुछ समय पहले शोनाली ने प्रियंका के साथ एक तस्वीर शेयर कर इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की आधिकारिक घोषणा की थी, इस फिल्म से पहले प्रियंका सलमान की फिल्म भारत से कमबैक कर रही थी लेकिन समय न मिलने की वजह से उन्होंने मना कर दिया और अब इस फिल्म से वो कमबैक कर रही हैं।


कमेंट करें