मनोरंजन

प्रियंका-निक वेडिंग: उम्मेद पैलेस में हेलीकॉप्टर से मारेंगे एंट्री

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1729
| नवंबर 28 , 2018 , 15:30 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हर तरफ चर्चा में हैं, हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली देशी गर्ल इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में छाई हुई हैं।

Untitled design (2)

अभिनेत्री अपनी शादी जोधपुर में करेंगी जिसके लिए वो आज रवाना होंगी। उनकी शादी को अटेंड करने के लिए निक जोनस की फैमिली इंडिया आ चुकी है। बिते दिनों निक के परिवार की कई तस्वीरें सामने आई थी जिसमे वो और प्रियंका उन्हे रिसीव करने पहुंचे थे। वहीं प्रियांक जोधपुर के लिए आज रवाना हो जाएंगी।

जोधपुर के उम्मेद पैलेस में शाही अंदाज से होने जा रही प्रियंका की शादी में पैलेस को आकर्षक रोशनी से सजाने के लिए एक टीम यहां पहुंच चुकी है। मीडिया में आ रही खबरों की माने तो निक व प्रियंका अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बुधवार सुबह विशेष विमान से जोधपुर पहुंच जाएंगे। कहा जा रहा है कि दोनों एकरपोर्ट से सीधे हेलीकॉप्टर से उम्मेद भवन उतरेंगे। अन्य मेहमानों का आगमन गुरुवार से शुरू होगा।

वहीं प्रियंका अपनी जेठ-जेठानी के इंडिया आने पर पार्टी रखी थी जिसमे निक की साली यानी कि परिणीति चोपड़ा और साला सिद्धार्थ चोपड़ा भी शामिल हुए। प्रियंका की इस फैमिली पार्टी में बॉलीवुड से आलिया भट्ट, सोनाली बेंद्रे की ननद सृष्टि बहल, राइटर मुश्ताक शेख भी पार्टी में एंजॉय करते हुए नजर आए। पार्टी से निकलते वक्त प्रियंका की जोठ-जेठानी के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग भी देखने को मिली।

44644288_484353908753431_3693885029781291074_n

गौरतलब हो कि निक जोनस हॉलीवुड सिंगर हैं। दोनों की शादी हिंदू-क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी। 2 दिसम्बर को हिंदू ओर 3 दिसम्बर को क्रिश्चियन रिवाज से शादी होगी।


कमेंट करें