मनोरंजन

शादी होते ही प्रियंका चोपड़ा ने बदला अपना सरनेम, इंस्टाग्राम पर रखा यह नाम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1461
| दिसंबर 7 , 2018 , 13:23 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ शादी करके अपना घर बसा लिया है। शादी के बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका-निक की शादी की कई तस्वीरें वायरल हुई। वहीं शादी होने के बाद प्रियंका ने अपना सरनेम बदल लिया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Vogue, January 2019 ❤️ Shot by #annieleibovitz @voguemagazine link in bio! cc: @jilldemling @tonnegood @abbyaguirre @patidubroff @garrennewyork

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम में पति निक जोनस का सरनेम जोड़ लिया है, जिसके बाद अब वह प्रियंका चोपड़ा जोनस हो गई हैं। हालांकि, प्रियंका ने अभी ट्विटर और फेसबुक पर अपने अकाउंट में नाम में कोई बदलाव नहीं किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A heartfelt thank you to our Hon'ble Prime Minister Shri @narendramodi ji for gracing us with your presence. Touched by your kind words and blessings. @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

नई दिल्ली में डेटिंग एप्लीकेशन 'बंबल' की लॉन्च पार्टी में प्रियंका और निक के पहुंचने के एक दिन बाद ही उन्होंने अपने नाम में जोनस जोड़ा है। भारत में आधिकारिक तौर पर 'बंबल' पांच दिसंबर को लॉन्च हुआ था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And forever starts now... ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

जोधपुर के उम्मेद भवन में दोनों की शादी का तीन-दिवसीय कार्यक्रम चला था। दोनों ने ईसाई और हिंदू रीति-रिवाजोंसे शादी की थी। वहीं हिंदू शादी पर प्रियंका चोपड़ा फैशन डिजाइन सब्यसाची के लाल लहंगे में नजर आई थीं और इसमें वे कमाल की लग रही थीं। हनीमून की बात करे तो हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि हनीमून को लेकर उनकी कोई प्लानिंग नहीं है। इसकी सारी प्लानिंग निक जोनस करेंगे।


कमेंट करें