मनोरंजन

कांग्रेस के निशाने पर आई प्रियंका चोपड़ा, तस्वीर को लेकर जताई आपत्ति

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
769
| फरवरी 20 , 2018 , 16:21 IST

असम में पर्यटन विभाग के कैलेंडर में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर को लेकर विपक्षी कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जतायी है। प्रियंका असम टूरिज्म की ब्रांड एम्बेसेडर है। कैलेंडर में इस्तेमाल प्रियंका की फोटो को संस्कृति के खिलाफ बताया जा रहा है।

दरअसल, प्रियंका असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (ATDC) की ब्रांड एम्बेसडर है। हाल ही में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए उनकी फोटो के साथ एक कैलेंडर लॉन्च किया गया था लेकिन कैलेंडर पर कांग्रेस ने एतराज जताया है। असम में बीजेपी की सरकार है।

कांग्रेस का कहना है कि कैलेंडर में प्रियंका ने काफी छोटे कपड़े पहने हैं जो हमारी सभ्यता को नहीं दर्शाता। ऐसे में प्र‍ियंका को एम्बेसडर पद से हटा देना चाहिए। इस मामले पर बोको एमएलए नंदिता दास और एमएलए रूपज्योति ने प्रि‍यंका को हटाए जाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें-'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में इस बार डायना के साथ सोनाक्षी भी लगाएंगी दौड़

कैलेंडर के कवर पेज पर हल्के भूरे रंग की फ्राक पहने और सिर पर पारंपरिक असमी 'जापी' लगाये प्रियंका की तस्वीर है।

रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस विधायकों का कहना है कि प्र‍ियंका ने कैलेंडर में फ्रॉक पहनी है। यह असमियां कल्चर की ड्रेस नहीं है। सरकार को हमारी परंपरा और सभ्यता का ध्यान रखना चाहिए। एमएलए रूपज्योति ने कहा, असम में भी टैलेंटेड कलाकार हैं ऐसे में प्रियंका चोपड़ा को एम्बेसडर बनाने की क्या जरूरत है?

गुवाहाटी के वीकली पेपर को दिए बयान में ATDC के चेयरमैन जयंता मल्ला बरुआ का कहना है कि कैलेंडर असम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रमोट करने के लिए बनाया गया है। इसे इंटेरनेशल टूर ऑपरेटर और गणमान्य लोगों को भेजा चुका है।


कमेंट करें