मनोरंजन

म्युचल दोस्त के जरिए प्रियंका से मिले थे निक, 6 महीने तक सिर्फ टेक्सट मैसेज से होती थी बात

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1687
| सितंबर 9 , 2018 , 17:45 IST

अमेरिकी सिंगर और प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस ने एक चैट शो के दौरान पीसी के साथ अपने संबंधों पर खुलकर बात की। 'जोनस ब्रदर्स' बैंड के पूर्व सदस्य निक ने 'द टुनाइट शो' में होस्ट जिमी फॉलन के साथ बातचीत में प्रियंका के साथ अपनी प्रेम कहानी का खुलासा किया।शुक्रवार की रात निक जोनस द टुनाइट शो स्टारिंग जिम्मी फैलन के मेहमान बने। प्रियंका चोपड़ा ऑडिएंस का हिस्सा थीं।

222

उन्होंने कहा कि वह और प्रियंका एक म्युचल दोस्त के जरिए एक-दूसरे के संपर्क में आए। शुरुआत में हमने टेक्स्ट मैसेज के जरिए ही बातचीत की और छह महीने बाद पहली बार मिले।निक ने कहा कि मई 2017 में मेट गाला में दोनों सिर्फ दोस्त के रूप में रेड कार्पेट पर चले थे।

Vsfg

निक ने फॉलन को बताया, "हमारी जिंदगी हमें अलग-अलग स्थानों पर मिलाती रही।" कुछ सप्ताहों में दोनों कई बार समय बिताते देखे गए और उनकी रोमांस की अफवाहों ने जोर पकड़ा।निक ने बताया, "लोग सोचते थे कि हम संकोची हैं लेकिन सगाई के बाद इन पर विराम लग गया। इसलिए कहानी खुद ब खुद लिखती चली गई।

Fghjk

"निक ने कहा कि लगभग पांच महीने पहले ही दोनों ने अपने रोमांटिक रिश्ते को एक मौका देने का फैसला किया।

Ytre

उन्होंने कहा, "यह काफी जल्दी था, और मुझे लगता है कि हम जानते थे कि यह सही है और हमने यह किया। हम बहुत खुश हैं।"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

"How did you meet?" @nickjonas on #fallontonight It's been around 5 months since they started seeing each other. ???????? ##priyankachopra #nickjonas #Nickyanka

A post shared by Priyanka&Nick (@nickyanka18) on

शो में निक ने प्रियंका के साथ मुंबई में हुई इंगेजमेंट की रस्मों पर पहली बार अपने जज़्बात ज़ाहिर किये। मुंबई में हुई सगाई के आध्यात्मिक अनुभव साझा करने के साथ अमरीकी दर्शकों को रोका सेरेमनी का मतलब भी समझाया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

"She's here." ???????? @nickjonas showing #JimmyFallon where @priyankachopra is, is the most adorable thing ever. #Nickyanka #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Priyanka&Nick (@nickyanka18) on

निक ने बताया कि मुंबई में उनकी जो रोका सेरेमनी हुई, वो एक आध्यात्मिक अनुभव था। इसका मतलब होता है कि दोनों परिवार ने उनकी इंगेजमेंट को अपनी स्वीकृति दे दी है। निक ने कहा कि उन्हें मुंबई में जो प्यार मिला, उससे उनके माता-पिता भी हैरान रह गये।

निक ने रोका के दौरान हुई रस्मों को बेहद ख़ूबसूरत बताते हुए पूरे अनुभव को स्पिरिचुअल बताया और कहा कि वो इससे पूरी तरह जुड़े रहे।

Nick43

निक का निकनेम

जिमी फैलन ने निक जोनस से सवाल किया कि क्या प्रियंका और निक का कोई सिलेब्रिटी निक नेम है। इस पर प्रियंका ने ऑडियंस के बीच में से ही चिल्लाते हुए कहा 'प्रिक' (PRICK) और फिर वह जोर-जोर से हंसने लगीं। यह सुनते ही निक और फैलन दोनों ही हंस पड़े। फैलन ने कहा कि यह नाम अच्छा नहीं है। इस पर निक ने कहा कि प्रियंका को यह निकनेम पसंद है लेकिन मुझे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं। 


कमेंट करें