मनोरंजन

डेटिंग ऐप में प्रियंका लगा रहीं हैं पैसा, जानिए ऐप का नाम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1473
| अक्टूबर 5 , 2018 , 14:53 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनस के साथ अपने डेटिंग और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। प्रियंका अब फिल्मों के अलावा बिज़नेस करने जा रही हैं वो भी डेटिंग ऐप के जरिए।

खबरों की माने तो, प्रियंका ने एक ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट में पैसा लगाया है। यह एक ऐसा डेटिंग ऐप है, जहां इंटरेस्टेड यूज़र्स रोमांस और डेटिंग के लिए अपना पार्टनर तलाश कर सकते हैं। ऐप का नाम है 'बम्बल' जो जल्द ही भारत में भी लॉन्च होगा। इसके अलावा अभिनेत्री हाल ही में सैन फ्रंसिस्को गई थीं जहां पर उन्होंने एक इन्वेस्टर के तौर पर एक टेक स्टार्टअप में भी अपना पैसा लगाया है। इस नए पोर्टफोलियो का हिस्सा बनते हुए प्रियंका ने कोडिंग एजुकेशन कंपनी, होल्बर्टन स्कूल में भी इन्वेस्ट किया है।

33980710_204765093475203_1442578278052265984_n

'बम्बल' के बारे में एक्ट्रेस ने बताया कि यह एक डेटिंग और सोशल मीडिया ऐप है, जिसे विटनी वोफ हर्ड ने तैयार किया है, विटनी टेक की दुनिया में एक बेहतरीन स्टार्टअप फाउंडर के तौर पर जानी जाती हैं। प्रियंका का प्लान आने वाले कुछ महीनों में इस डेटिंग साइट बम्बल को भारत में लॉन्च करने का मन है और साथ ही वो इसका प्रमोशन भी करेंगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Future Mrs. Jonas. My heart. My love.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

नई शुरुआत की खुशी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि, उनकी लाइफ का एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है, बम्बल और होलबर्टन का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं, और इन दोनों कंपनियों में निवेश का मौका पाकर खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं।


कमेंट करें