मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा उदयपुर के इस आलीशान महल में करने जा रही हैं शादी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1488
| नवंबर 17 , 2018 , 15:11 IST

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का माहौल चल रहा है। हाल ही में रणवीर-दीपिका ने शादी किया है और अब बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि प्रियांका चोपड़ा तब से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं जब रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी का ऐलान भी नहीं किया था। इस वक्त प्रियकां अपनी आने वाली अगली फिल्म में बिजी हैं लेकिन अब उनके शादी के जगह को लेकर खबर आ रही है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Priyanka Nicks Wedding to take place in #tajumaidbhawanpalace jodhpur from 30th Nov to 2nd Dec

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

प्रियकां हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ शादी करने जा रही हैं। कहा जा रहा है जोधपुर के ताज उमैद पैलेस में शादी करेंगी। गुरुवार को प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी उमैद पैलेस पहुंच चुकी हैं। बातते चले कि उमैद पैलेस में अबतक दुनिया के कई नामी लोग करोड़ों खर्ज कर शादी और पार्टी कर चुके हैं। मीडिया में आ रही खबरों की माने तो इस पैलेस में शादी करने का एक दिन का किराया लगभग 43 लाख रुपए है। खबर है कि प्रियंका निक की शादी 30 नवंबर से लेकर दो दिसंबर तक चलेगी।

आपको बता दें कि मधु चोपड़ा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, ये उनका सबसे पसंदीदा शहर है, वो सारी दुनिया को छोड़कर जोधपुरी आई हैं। इसके अलावा प्रियांका की शादी के बारे में पुछने पर उन्होंने कहा कि, 'जब शादी होगी तब देख लेना, अभी से क्या बात करूं, जब हो जाए तब बात करेंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#priyankachopra mom #madhuchopra in #jodhpur to recce the location as she talks about her love for the city and wedding coming soon @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

गौरतलब हो कि प्रियंका अपनी शादी के अलावा फिल्मों में भी खासा बिजी हैं। इंडस्ट्री में फिल्म 'द स्काई इस पिंक' से कमबैक कर रही हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही थी और फरहान ने एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमे वो और प्रियंका दिल्ली के पोल्यूशन से परेशान होकर मास्क पहने नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ दंगल गर्ल जायरा वसीम भी हैं।


कमेंट करें