मनोरंजन

शादी से पहले मुंबई में सजा प्रियंका चोपड़ा का घर, देखिए तस्वीरें

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1532
| नवंबर 26 , 2018 , 12:53 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हर तरफ चर्चा में हैं, हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली देशी गर्ल इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेत्री अपनी शादी जोधपुर में करेंगी और मुंबई में स्थीत प्रियंका के घर की तस्वीरें सामने आई हैं। उनका घर शादी के लिए सज चुका है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#bridetobe #priyankachopra house is all lit up for her wedding coming weekend #sunday @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड सिंगर निक जोनस संग शादी करने जा रही हैं। दोनों की शादी हिंदू-क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी। कहा जा रहा है कि 2 दिसम्बर को हिंदू ओर 3 दिसम्बर को क्रिश्चियन रिवाज से शादी होगी। प्रियंका घर सज चुका है। उनके घर को लाइट के झालरों से सजाया गया है। दोनों कलाकार जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में करेंगी।

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो 29 नवंबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी, 1 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी और 2 दिसम्बर को शादी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#PriyankaChopra’s Mumbai residence is all decked up with lights! Thanks to their big wedding ????

A post shared by Nevanta (@nevantamedia) on

गौरतलब हो कि प्रियंका की शादी के बाद रिसेप्शन काफी ग्रैंड होने वाला है। जोधपुर में शादी के बाद प्रियंका और निक जोनस दो रिसेप्शन देंगे। पहला रिसेप्शन फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में होगा तो वहीं दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

No pictures now with this chopper landing at umaid bhavan palace. For #priyankachopra #nickjonas wedding #priyankakishaadi

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

प्रियंका की शादी में फिल्म इंडस्ट्री में उनके दोस्त समेत कई सुपरस्टार नजर आएंगे। हालांकि अभी तक गेस्ट की लिस्ट सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि सलमान खान, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, फरहान अख्तर और सिद्धार्थ रॉय कपूर गोस्ट लिस्ट में शामिल हो चुके हैं।


कमेंट करें