मनोरंजन

शादी पर खुलकर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, पढ़ें ख़ास इंटरव्यू

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
1990
| जुलाई 14 , 2018 , 17:00 IST

पिछले काफी समय से चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। प्रियंका और निक जोनस भले ही अपने रिश्ते को लेकर कुछ ने कहतें हो, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों एक दुसरे के प्रति प्यार जताते नज़र आ ही जातें हैं। प्रियंका और निक के रिश्ते में सभी को इतनी दिलचस्पी है कि रोज़ इन दोनों के बारे में एक नई खबर सामने आ ही जाती है।

 

हाल हीं में पीपुल मैगजीन में दिए गए एक इंटरव्यू के अनुसार- प्रियंका ने कहा कि

''हम एक दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं। मेरे खयाल से निक के लिए भी ये एक अच्छा अनुभव होगा। कुछ समय पहले हमनें गोवा में ट्रिप और आकाश अंबानी की इंगेजमेंट सेरेमनी पर बहुूत खूबसूरत पल साथ बिताये थे।'' प्रियंका ने कहा कि वो ऐसे आदमी से शादी करना चाहती हैं जो लव लेटर लिखना जानता हो .... 

उन्होंने कहा- मैं चॉकलेट और फूलों वाली लड़की नहीं हूं। मैं सुपर रोमांटिक हूँ। साथ ही,वो कहती हैं कि वो बहुत ही भावुक हैं और सोचती भी हैं कि हां क्यों नहीं। जब आप किसी से प्यार करते हो या किसी की इतनी केयर करते हो कि उसे स्पेशल फील करवाना चाहते हो तो ये ज़िन्दगी की सबसे अहम् और बड़ी बात होती है। 

इसके अलावा प्रियंका ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि जब मैं खुश होती हूं तो सबसे सुंदर महसूस करती हूं। मुझे वास्तव में  लगता है कि एक महिला अगर सबसे अच्छा कुछ पहन सकती है तो वो है उसका आत्मविश्वास। आपके कपड़े, जूते, बैग, ये सब तो एक पैकेजिंग है।  लेकिन जब आपको विश्वास होता है, तो दुनिया वो सब खरीद लेती है जो आप देना चाहते हैं।’

Priyanka-chopra-and-nick-jonas-jfk-airport-in-new-york-06-08-2018-9

अदाकारा ने ईटी ऑनलाइन से कहा, ‘‘मुझे शादी करने का विचार बेहद पसंद है। मैं किसी वक्त शादी जरूर करना चाहूंगी। और हां, मुझे नहीं लगता कि शादी से आपका नारीवादी के तौर कद घट जाता है या बढ जाता है या आप और नारिवादी हो जाते हैं या नहीं होते। नारीवाद के बारे में असल में महिला यह कहती है कि हमारे बारे में कोई सोच बनाए बिना हमें अपनी पसंद को चुनने दें। बस इतना ही, यह किसी को गाली देना नहीं है। यह कुछ साबित करना नहीं है। 

Priyanka-chopra-nick-jonas-5-2

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही निक और प्रियंका को न्यूयॉर्क में देखा गया था। प्रियंका हाल हीं में निक के परिवार के साथ समय बिताती हुई भी नज़र आई थी। सुत्रों से खबर मिली है कि प्रियंका इस बार न्यूयॉर्क में ही निक के साथ अपना जन्मदिन मनाने वाली है।


कमेंट करें