मनोरंजन

प्रियंका से सगाई के बाद निक अब फैमिली बढ़ाना चाहते हैं, कही ये बातें

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2547
| अगस्त 10 , 2018 , 20:51 IST

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके परदेसी बॉयफ्रेंड निक जोनस की चर्चा इन दिनों खूब हो रही है। कभी दोनों एक साथ नजर आ जाते हैं तो कभी सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे के लिए अपना प्यार जताते रहते हैं।

Priyanka-chopra-nick-jonas-engaged-ftr

खबर आई है कि निक ने अपने पिता बनने की इच्छा को जाहिर किया है। जी हां न्‍यूयॉर्क में मीडिया से बात करते हुए निक ने कहा कि वे अब अपनी फैमिली बनाना चाहता हूं। निक ने खुलकर अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि मेरी अपनी फैमिली बनाना मेरी जिंदगी का अहम हिस्‍सा है। यह उन चुनिंदा चीजों में से एक है जिन्‍हें मैं अपने जीवन में से एक होते देखना चाहता हूं।'  बच्‍चा कब पैदा करेंगे इस सवाल के जवाब पर उन्‍होंने कहा, 'मैं फिलहाल अभी अपनी भतीजियों के साथ समय बिताकर पिता बनने की ट्रेनिंग ले रहा हूं। लेकिन मैं ये नहीं कह सकता कि कब बच्‍चा पैदा करूंगा।' हालांकि ऐसी ही राय कुछ प्रियंका की भी है। एक इंटरव्यू में पीसी ने भी बच्चे पैदा करने की इच्छा जताई थी।

This-photo-of-priyanka-chopra-nick-jonas-got-viral-on-social-media-3

हाल ही में खबर आई थी कि दोनों ने सगाई कर ली है। जिसकी चर्चा भी जोरशोर से रही हालांकि दोनों ने कैमरे के सामने इसकी पुष्टि नहीं कि, लेकिन अगाहे-बगाहे इनकी चर्चा काफी हुई। खबर तो यहां तक है कि इसी दौरान उन्‍होंने सगाई के सवाल पर भी हामी भर दी है। उन्‍हें एक प्रशंसक को थैंक्‍स बोलते सुना गया।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें