मनोरंजन

शोषित बच्चों के लिए प्रियंका चोपड़ा ने मांगी मदद, देखिए वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1045
| फरवरी 2 , 2017 , 15:17 IST

अमेरिका में फिल्म बेवॉच और टीवी सीरीज़ क्वांटिको की शूटिंग से वक्त निकाल कर प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर के शोषित बच्चों के लिए सोशल मीडिया पर मदद मांगती दिखीं। प्रियंका यूनिसेफ की उस सेलिब्रिटी टीम में शामिल हैं जो संघर्षरत इलाकों में रह रहे बच्चों के लिए काम कर रही है। प्रियंका ने इससे जुड़े संदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

I NEED YOU.... (Link in bio)

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

यह क्लिप बच्चों में कुपोषण को खत्म करने के सपोर्ट में है। भारत के लिए विश्‍व सुंदरी का खिताब जीत चुकी प्रियंका, यूनिसेफ के लिए लगभग एक दशक से काम कर रही हैं। उन्‍हें बच्चों के अधिकारों के लिए 2010 और 2016 में राष्‍ट्रीय और वैश्विक यूनिसेफ गुडविल ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था। उन्होंने वातावरण, स्वास्थ्य और शिक्षा और महिला अधिकारों के लिए भी काम किया है।

Priyanka-Chopra

प्रियंका ने अपने इस वीडियो में कहा, 'मैंने आपका ध्‍यान खींचा है, क्‍या नहीं खींचा? और अगर खींचा है तो मैं अब आपका ध्‍यान एक ऐसी समस्‍या की तरफ ले जाना चाहती हूं जहां आपके ध्‍यान की बेहद सख्‍त जरूरत है।  दुनिया भर में करोड़ों बच्‍चे समस्‍याओं और हादसों के शिकार हो रहे हैं। उन्‍हें आपकी जरूरत है, तो इससे जुड़िए, क्योंकि हमारी मदद से फर्क पड़ेगा। 
यूनिसेफ के अनुसार- तकरीबन 7.5 करोड़ बच्चे पूरी दुनिया में कुपोषण का शिकार हैं। 48 देशों, सीरिया से लेकर यमन और इराक तक दक्षिणी सूडान से लेकर नाइजीरिया तक बच्चों पर सीधा हमला किया जाता है।


1a6917ffc6cb7d817605cce88dba55f8


कमेंट करें