मनोरंजन

सगाई पार्टी में दीपिका को बुलाना भूलीं प्रियंका? तो इसलिए रणवीर भी नहीं पहुंचे!

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2101
| अगस्त 19 , 2018 , 15:40 IST

18 अगस्त को हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई और रोका सेरेमनी खूब सुर्खियों में रही। उससे भी ज्यादा सुर्खियां बटोरी रात में हुई पार्टी ने जिसमें प्रियंका ने निक को अपने बॉलीवुड के दोस्तों से मिलवाया।

लेकिन इस पार्टी में प्रियंका के एक खास दोस्त नजर नहीं आए। हम बात कर रहे हैं पीसी के को-स्टार रणवीर सिंह की जिनके साथ प्रियंका 'गुंडे', 'दिल धड़कने दो' और 'बाजीराव-मस्तानी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। ऐसे में प्रियंका की इस पार्टी में रणवीर का आना तो लाजिमी था, लेकिन उनकी गैरमौजूदगी ने यहां कई सवाल खड़े कर दिए।

PriyankaChopra-DeepikaPadukone-1

जल्द होगी दीपिका- रणवीर की शादी

आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी भी लगातार सुर्खियों में हैं। खबरों की मानें तो दोनों की शादी इस साल नवम्बर में इटली में हो वाली हैं। ऐसे में दीपिका रणवीर के लिए बेहद खास हैं और ये बात प्रियंका भी जानती हैं। फिर ये बात वाकई हैरान करने वाली है कि आखिर दीपिका का नाम गेस्ट लिस्ट में क्यों नहीं था। हालांकि, ये कैसे हुआ इसका खुलासा तो अभी तक नहीं हुआ है।

_f5f2dcd2-a11d-11e8-9345-8d51f8ed9678

दीपिका को बुलाना भूलीं प्रियंका...

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की खास दोस्त माने जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को इस सगाई पार्टी में इनवाइट नहीं किया गया था। पार्टी में सिर्फ चुनिंदा गेस्ट्स को बुलाया गया था, जिनमें दीपिका का नाम शामिल नहीं था। ऐसे में हो सकता है कि दीपिका के बिना रणवीर इस पार्टी में नहीं चाहते हो। लेकिन सोचने वाली बात यह है कि प्रियंका आखिर दीपिका को कैसे भूल गईं?

खबरों के मुताबिक, ‘दीपिका ने हमेशा से ही प्रियंका को सपोर्ट किया है और अगर उन्हें इगेंजमेंट पार्टी में बुलाया जाता तो वह उनकी इस खुशी में जरुर शामिल होती।
बता दें कल रात ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मुंबई में अपनी सगाई की पार्टी दी। दिन में प्रियंका के घर पर रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें