राजनीति

राहुल-प्रियंका के रोड शो में उमड़ा हुजूम, राहुल बोले- केंद्र के साथ यूपी में भी सरकार बनाएंगे

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1821
| फरवरी 11 , 2019 , 17:25 IST

लखनऊ में प्रियंका, राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद हैं। इससे पहले लहराते हजारों हाथ और कांग्रेसियों के हुजूम के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया लखनऊ पहुंचे। एयरपोर्ट पर उतरते ही तीनों कांग्रेस नेता लकी बस पर सवार होकर रोड शो के लिए निकल पड़े।

रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया। राहुल ने कहा कि जब तक उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं बन जाती प्रियंका गाँधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और वह ख़ुद उत्तर प्रदेश छोड़कर नहीं जाएँगे। उन्होंने रफ़ाल पर अपना चर्चित नारा भी लगाया। राहुल ने चौकीदार शब्द तो ख़ुद बोला, लेकिन चोर है का नारा कार्यकर्ताओं से लगवाया। राहुल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोगों के साथ अन्याय हो रहा है और यहाँ न्याय देने वाली सरकार बनानी है।

Pr 5

रोड शो के दौरान प्रियंका, राहुल गाँधी और अन्य नेता जिस बस में थे, वह बस बिजली के तारों में फंस गई। इसके बाद राहुल और प्रियंका बस से उतरकर एक दूसरी गाड़ी की छत पर बैठ गए।
बता दें कि लखनऊ में प्रियंका, राहुल और ज्योतिरादित्य जिस बस से रोड शो कर रहे थे, वह बेहद ख़ास है। दरअसल, यही बस 2017 में पंजाब विधानसभा चुनाव के प्रचार में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तेमाल की थी। उसके बाद वहाँ पार्टी को बड़ी जीत मिली थी।

Pr 1

पार्टी सूत्रों के मुताबिक़, इस बस को काफ़ी लकी माना जाता है। यह बुलेटप्रूफ़ बस है जिसमें एक हाइड्रॉलिक सीट है और यह सीट बस की छत से बाहर आ जाती है। इस बस को शनिवार को ही पंजाब से लखनऊ लाया गया था।

 

 


कमेंट करें