राजनीति

मायावती के बाद अब प्रियंका गांधी की Twitter पर एंट्री, कांग्रेस ने ट्वीट करके दी जानकारी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1668
| फरवरी 11 , 2019 , 13:27 IST

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी को आज यानी सोमवार को अपने राजनीतिक करियर की ऑफिसियल शुरुआत के बाद अपनी पहली रोड शो करेंगी। इस रोड के शुरू होने से पहले ही प्रियंका गांधी वाड़्रा Priyanka Gandhi @priyankagandhi के नाम से ट्वीटर पर एंट्री लीं है। जिसकी जानकारी कांग्रेस ने ट्वीट कर बताया, 'श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा अब ट्विटर पर हैं। आप उन्हें @priyankagandhi पर फॉलो कर सकते हैं।'

1

इस जानकारी मिलने के बाद Twitter पर तेजी प्रियंका गांधी के फॉलोअर की संख्या बढ़ गई है। आपको बता दें अभी कुछ दिनों पहले मायावती ने भी अपने ट्वीटर हैंडल के साथ चुनावी बिगुल को फूंका था। प्रियंका ने सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष और अपने भाई राहुल गांधी को फॉलो किया। प्रियंका ने इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया, रणदीप सिंह सुरजेवाला, अहमद पटेल, कांग्रेस, अशोक गहलोत और सचिन पायलट को फॉलो किया।

उत्तर प्रदेश की अपनी पहली यात्रा से एक दिन पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राज्य के लोगों के साथ मिल कर वह नई तरह की राजनीति शुरू करने की उम्मीद करती हैं, जिसमें हर किसी की हिस्सेदारी होगी।

प्रियंका को पूर्वी उत्तर प्रदेश का और ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी कांग्रेस महासचिव नियुक्त किया गया है। कांग्रेस के दोनों महासचिव 12,13 और 14 फरवरी को लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बात करेंगे। प्रियंका पूर्वी यूपी में 42 और पश्चिमी यूपी में सिंधिया 38 सीट संभालेंगे।

इससे साफ हो गया है कि सोशल मीडिया का प्लेटफॉर्म आम जनता से जुड़ने का बेहद अच्छा मंच है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते काफी लंबे समय से ट्विटर पर हैं और लोगों को साधते रहे हैं, इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी ट्विटर पर रहकर मोदी सरकार पर हमला बोलते रहे हैं। राहुल गांधी ट्विटर के जरिए ना सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हैं, इनमें भी वह शायराना अंदाज में प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हैं।


कमेंट करें