मनोरंजन

सलमान की 'भारत' छोड़कर प्रियंका ने शुरु की फरहान अख्तर की फिल्म की शूटिंग (तस्वीरें)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2058
| अगस्त 8 , 2018 , 13:30 IST

सलमान खान की फिल्म भारत छोड़कर सुर्खियां बटोर रहीं प्रियंका चोपड़ा ने फरहान अख्तर के साथ आने वाली फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग शुरु कर दी है। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी क्लिक करके इस बात की पुष्टि कर दी है। स्काई इज पिंक में प्रियंका और फरहान अख्तर हसबैंड वाइफ की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 

बता दें स्काई इज पिंक आयशा चौधरी की जिंदगी पर बनी बायोपिक होगी, इस फिल्म में आयशा चौधरी का किरदार जायरा वसीम निभाएंगी जबकि फरहान और प्रियंका उनके माता पिता का किरदार प्ले करेंगे। 

बता दें फिल्म मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में शूट की जानी है। फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करने वाले हैं। फिल्म के लिए डायलॉग्स ‘अक्टूबर’, ‘विक्की डोनर’ और ‘पीकू’ फेम जूही चतुर्वेदी ने लिखे हैं। इस फिल्म के लिए प्रीतम संगीत देने वाले हैं।

बॉलीवुड के गलियारों में ये खबर काफी चर्चा में है कि आखिर क्या बात है जो प्रियंका ने सलमान की फिल्म भारत छोड़ दी है और फरहान के साथ फिल्म करने को राजी हुई हैं। 

पहले ये कहा जा रहा था कि प्रियंका ने अपने ब्यॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी करने की वजह से सलमान की फिल्म भारत करने से इंकार कर दिया था लेकिन अब ये सवाल पूछा जा रहा है कि फिर उन्होने स्काई इज पिंक करने के लिए कैसे हामी भर दी ?


कमेंट करें