नेशनल

7 AK 47 सहित 9 हाथियारों के लेकर भागा PDP विधायक का PSO

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1762
| सितंबर 29 , 2018 , 09:21 IST

जम्मू-कश्मीर के वाछी से पीडीपी विधायक एजाज अहमद मीर के आवास पर गार्ड रुम में तैनात एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर शुक्रवार को अपने ही सहयोगी के सात एके-47 राइफलें समेत कई अन्य हथियार लेकर भाग गया।

पुलिस ने कहा कि श्रीनगर शहर के जवाहर नगर इलाके में पीडीपी विधायक अजीज मिर्जा के यहां चौकीदार के रूप में तैनात एसपीओ आदिल बशीर अपने सहकर्मियों के सर्विस हथियार लेकर चंपत हो गया।

पुलिस ने कहा, "एसपीओ विधायक के आवास पर तैनात अन्य चौकीदारों के सात एके-47 राइफल्स और दो पिस्तौल लेकर गायब हो गया। पुलिस ने कहा कि एसपीओ को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया गया है, जो शोपियां जिले का रहने वाला है।

शेख बतौर एसपीओ 11 मार्च 2017 से काम कर रहा था। इस घटना को लेकर श्रीनगर जिले में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही दक्षिण कश्मीर में भी एसपीओ की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

एसपीओ आदिल बशीर गवर्नमेंट क्वार्टर्स जवाहर नगर स्थित जे-11 के गार्ड रूम से एक एके-47, एक इंसास और एक पिस्टल लेकर भाग गया है।' उन्होंने यह भी बताया कि जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने आदिल को हथियारों के साथ पकड़ने वाले को दो लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की है।


कमेंट करें