ख़ास रिपोर्ट

जानिए कौन है CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की यह खास फ्रेंड? तस्वीरें वायरल

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1182
| अक्टूबर 23 , 2017 , 12:13 IST

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह जो राजनीति में अपने सिद्धांतों के लिए जाने जाते हैं उनकी निजी जिंदगी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह पहला मौका है जब कैप्टन अमरिंदर ने सेल्फी खींचने पर अपना हाथ आजमाया है। वायरल हुए इस सेल्फी में कैप्टन अमरिंदर अपने खास पाकिस्तानी फ्रेंड आरुशा आलम के साथ नजर आ रहे हैं।

Capt amrendra

बता दें कि आरुशा आलम पाकिस्तान की नामी जर्नलिल्ट हैं। इस सेल्फी में दिख रहा है कि कैप्टन अमरिंदर अपने रेंज रोवर एसयूवी में ड्राइविंग सीट पर बैठे हैं और पीछे वाली सीट पर उनकी पाकिस्तानी जर्नलिस्ट फ्रेंड आरुशा आलम बैठी हुई हैं। गौरतलब है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जब पंजाब के सीएम निर्वाचित हुए थे तभी शपथ ग्रहण समारोह में आरुशा आलम भी बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं। हाल ही में आरुशा आलम की बर्थ डे पार्टी हिमाचल प्रदेश की माशबुरा में मनाई गई थी, जिसमें सीएम कैप्टन अमरिंदर समेत कैबिनेट के कई मंत्री आए हुए थे।

Capt 3

कौन है आरुशा आलम, कैसे कैप्टन अमरिंदर और आरुशा बने फ्रेंड

आरउशा आलम कैप्टन अमरिंदर के साथ अपने रिश्तों को सेकर काफी खुली विचारधारा की हैं। उन्होंने हाल ही मं चंडीगढ़ के एक प्रेस कांफ्रेस में पत्रकारों को बताई थीं कि यह कोई प्यार-व्यार और लव का मामला नहीं हैं। मैं और कैप्टन अमरिंदर एक अच्छे दोस्त हैं बस। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर से उनकी पहली मुलाकात जालंधर में पाकिस्तानी-भारतीय समुदाय के एक साझा सांस्कृतिक समारोह के दौरान 2005 में हुई थी। उन्होंने कहा कि सीमा पर दोनों मुल्कों के बीच सद्भाव कायम रखने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह हमेशा प्रयासरत रहते हैं।

गौरतलब है कि आरुशा साउथ एशिया फ्री मीडिया एसोशिएशन के पाकिस्तान चैप्टर की प्रेसीडेंट हैं और साथ ही रावलपिंडी प्रेस क्लब की अध्यक्ष भी। वो बराबर भारत में इंडो-पाक फ्रेंडशिप के बैनर तले कल्चरल और लिटरेरी इवेंट आयोजित करती रहती हैं।

 

 


कमेंट करें