नेशनल

नोएडा: PNB में 2 सुरक्षाकर्मियों की हत्या कर बदमाश फरार, लूट की कोशिश हुई नाकाम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1634
| सितंबर 21 , 2018 , 15:11 IST

नोएडा के सेक्टर-1 में पंजाब नेशनल बैंक में देर रात हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया। इस हमल में दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई है। दोनों सुरक्षाकर्मियों पर धारदार हथियार से वार किया गया, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

मामले की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे लेकर मामले की जांच शुरू की। इस बड़ी वारदात की सूचना के बाद गौतमबुद्ध एसएसपी डॉ अजयपाल शर्मा, एसपी सिटी अरूण कुमार सिंह समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचें और फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया।

बैंक में सुरक्षाकर्मियों की हत्या की वारदात से पुलिस और बैंक प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है। हत्या के कारणों को जानने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटैज को खंगाल रही है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या की सही वजह पता चलेगी। फिलहाल आशंका है कि गार्डों की पीट-पीटकर हत्या की गई है।

इस घटना में मारे गए दोनों सुरक्षाकर्मियों की पहचान कुशल सिक्योरिटी एजेंसी के गार्ड मुकेश यादव निवासी जनपद मैनपुरी और मुद्रिका प्रसाद निवासी गांव सिकटी जनपद भोजपुर बिहार के रूप में हुई है।

 


कमेंट करें