मनोरंजन

अपनी पहली वेब सीरीज ‘ब्रीथ’ से लोगों को डराने आए माधवन, देखें ट्रेलर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
867
| जनवरी 16 , 2018 , 14:54 IST

बॉलीवुड अभिनेता आर.माधवन ने कुछ दिन पहले वेब सीरीज ‘ब्रीथ’ का का टीजर रिलीज हुआ था। अब आर.माधवन की इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी हो गया है। यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 26 जनवरी को रिलीज होगी।

इस वेब सीरीज में आर. माधवन के अलावा अमित साध, सपना पब्बी और बाल कलाकार अथर्व विश्वकर्मा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

ये पहली बार होगा जब आर.माधवन किसी वेब सीरीज में काम करने जा रहे है तो यह दर्शको के लिए और भी उत्साहित करने वाली बात होगी। इस वेब सीरीज को मयंक शर्मा ने निर्देशित किया है।

'ब्रीद' एक साइकोलॉजिकल ड्रामा है जिसमे एक आम आदमी असाधारण परिस्थितियों में फंस जाता है। माधवन इसमें डैनी मैस्करेनहस नाम के किरदार में नजर आएंगे। यह वेब सीरीज तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-26 जनवरी को रिलीज़ होगीमिया मल्कोवा की God, Sex and Truth, देखें ट्रेलर

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि एक पिता अपने बेटे का जन्मदिन का जश्न मना रहा है और उसी बीच बच्चे की तबीयत बिगड़ती है। उसके बाद से माधवन की एक पिता की भावनात्मक रूप से जकड़े सफर की शुरुआत होती है। टीजर को देखकर लगता है कि यह कोई मर्डर मिस्ट्री हो सकती है।

आपको बता दें कि 26 जनवरी को रिलीज होने वाली इस वेब सीरीज की टक्कर दो बड़ी फिल्मों के साथ होने वाली है। 25 जनवरी को अक्षय कुमार की 'पैड मैन' और संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें