मनोरंजन

'जूली 2' के टाइटल ट्रैक में दिखा राय लक्ष्मी का विस्फोटक रूप, देखिए वीडियो

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
790
| सितंबर 19 , 2017 , 16:48 IST

एरोटिक फिल्म 'जूली 2' के धमाकेदार ट्रेलर के बाद अब फिल्म मेकर्स ने टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया है। फिल्म के इस गाने में राय लक्ष्मी बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई नज़र आ रही हैं। सॉन्ग जूली अभिनेत्री राय पर फिल्माया गया हैं। गाने में साउथ सेंसेशन राय बेहद हॉट और सेक्सी अवतार में नज़र आ रही हैं। गाने को अनुपम खेर ने गाया है जबकि लिरिक्स समीर अंजान की है। इस पार्टी नंबर का म्यूजिक रूह बैंड ने तैयार किया है।

फिल्म से साउथ की सनसनी राय लक्ष्मी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। राय लक्ष्मी भले ही इंडस्ट्री के लिए नई हों, लेकिन भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ रिलेशनशिप को लेकर वह पहले ही सुर्खियां बटोर चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। राय लक्ष्मी ने कहा था कि, केवल यही एक हर्डल नहीं है, जो लड़कियों को इंडस्ट्री में फेस करनी पड़ती है। अगर आप खूबसूरत हैं तो आपको इस तरह की और मुसीबतें झेलनी पड़ती हैं। आपको हर इंडस्ट्री में काम्प्रोमाइज करना पड़ता है। ऐसा इसलिए क्योंकि हम एक एक्टर हैं और मीडिया में हाइलाइट होते हैं। ऐसा मेरे साथ भी हुआ है, जब लोगों ने मुझे इनडायरेक्टली मैसेज किए और कहा- ये आपकी इच्छा है, अगर आप चाहती हैं।

बता दें कि फिल्म जूली 2 एक थ्रिलर मूवी है। फिल्म का ट्रेलर रहस्य और फिल्मी दुनिया के 'समझौतों' की असलियत दिखाता है। फिल्म में राय लक्ष्मी, रति अग्निहोत्री, साहिल सलाठिया, आदित्य श्रीवास्तव, रवि किशन, पंकज त्रिपाठी और निशिकांत कामत अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का प्रोडक्शन और निर्देशन दीपक शिवदासानी ने किया है वहीं इस बोल्ड फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर पहलाज निहलानी हैं। फिल्म सिनेमाघरों में 6 अक्टूबर को रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म जूली 2 का टाइटल ट्रैक


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें