राजनीति

लालू के बर्थडे पर राबड़ी का संदेश, तेजस्वी-तेजप्रताप साथ-साथ हैं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
621
| जून 11 , 2018 , 16:26 IST

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के दोनों बेटों तेजस्वी यादव और तेजप्रताप के बीच दरार की खबरें चल रही थी। लेकिन पिता लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के बीच निकटता दिखी और दोनों ने एक-दूसरे को केक खिलाया। इस अवसर पर तेजप्रताप यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरी बात को गलत तरीके से पेश किया गया। मेरा छोटे भाई तेजस्वी के साथ किसी तरह का कोई मतभेद नहीं।

लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर देशरत्न मार्ग में पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें शरीक होने राबड़ी अपने दोनों बेटों के साथ पहुंचीं। सबसे पहले राबड़ी ने केक काटा। उनके ठीक बगल में तेज प्रताप खड़े थे। इसके बाद तेज प्रताप ने चाकू हाथ में लिया।तेज प्रताप के ठीक बगल में और थोड़ा पीछे खड़े तेजस्वी ने बड़े भाई का हाथ थामा और दोनों ने मिलकर केक काटा। राबड़ी देवी ने अपने दोनों बेटों को अपने हाथ से केक खिलाया और कहा कि दोनों भाई में बहुत प्यार है कोई विवाद नहीं।

तेजप्रताप ने कहा कि मेरे पिता जी ने हमें बहुत कुछ सिखाया है आज भी हमारा मार्गदर्शन करते रहते हैं। हम दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं। तेजस्वी मेरा प्रिय है। हम एक हैं। हम अपनी पार्टी को और मजबूत करेंगे। आज पिता जी का जन्मदिन है और मिठास ही मिठास है।

वहीं, तेजस्वी ने कहा कि मेरे परिवार और मेरी पार्टी को लेकर हमेशा लोग सवाल पूछते रहते हैं। तेजप्रताप मेरे बड़े भाई हैं, हमारे बीच कभी कोई मतभेद नहीं हो सकता। कुछ लोग हैं जो उनकी बातों को गलत तरीके से पेश कर बवाल मचा रहे हैं। एेसा कुछ नहीं है, विरोधियों को एेसा करके कुछ हासिल होने वाला नहीं है। ना लालू का परिवार टूट सकता ना ही पार्टी।

लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत  देश के सियासी दिग्गजों ने  भी ट्वीट कर बधाई दी ।


कमेंट करें