मनोरंजन

डरावनी कहानी पर बनी 'घोल' में दमदार एक्टिंग करती नजर आएंगी राधिका आप्टे

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2783
| अगस्त 23 , 2018 , 16:14 IST

फिल्म ‘पार्च्ड’, ‘पैडमैन’, ‘मांझीः द माउंटेन मैन’ जैसी फिल्मों में अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे नेटफ्लिक्स पर आने वाली वेब सीरीज ‘घोल’ में दमदार एक्टिंग करते नजर आएंगी।

GDDF

‘घोल’ ऐसी पहली वेब सीरीज होगी जो हॉरर कहानी पर आधारित है। यह सीरीज एक कैदी के जेल जीवन की कहानी है जिसकी पूरी दुनिया में लाइव-स्ट्रीमिंग की जाएगी। कहानी कुछ यूं है कि एक कैदी को रिमोट सैन्य पूछताछ केंद्र (Remote Military Interrogation Centre) में लाया जाता है। यहां उससे पूछताछ में उसके जीवन की कुछ शर्मनाक कहानियों का रहस्य खुलता जाता है।

12

डर और उसके पीछ की छिपी वजह को जानने के लिए इस वेब सीरीज में बहुत कुछ है। कई बार ऐसा होता है जब हम कुछ बातों से डर जाते हैं। घोल में कुछ ऐसी ही कहानी को दिखाया जाएगा। ‘घोल’ की कहानी के रहस्य और सामने आने वाले टि्वस्ट भी इस सीरीज को और अधिक रोमांचक बनाते हैं।

543345

‘घोल’ में आपको शानदार विजुअल्स, कमाल के सेट्स और कलाकारों की बेहतरीन एक्टिंग देखने का मौका मिलने वाला है। खासकर ‘घोल’ का बैकग्राउंड संगीत, जो कि ‘उड़ता पंजाब’ फेम नरेन चंदावरकर और बेनेडिक्ट टेलर ने दिया है, लाजवाब है। नेटफ्ल‍िक्स पर घोल 24 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

देखिए 'घोल' ट्रेलर 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें