मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर किंग ख़ान की बादशाहत, 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई “रईस”

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
298
| फरवरी 1 , 2017 , 18:58 IST

बॉक्स ऑफ़िस पर किंग ख़ान की बादशाहत कायम है। शाहरूख ख़ान की फ़िल्म “रईस” हर रोज़ नई कहानी गढ़ रही है। दरअसल “रईस” कमाई के मामले में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। मंगलवार को “रईस” 2017 में 100 करोड़ की कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को रईस ने 5.25 करोड़ का बिजनेस किया और 7 दिनों में इस फिल्‍म का कुल बिजनेस 103.50 करोड़ हो गया है।

Raees-kaabil-bollywood

बॉक्स ऑफिस पर 25 जनवरी को एक साथ दो हिन्दी फिल्में रिलीज़ हुई थीं। शाहरूख की रईस और एक्शन स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल'। दोनों ही फिल्मों में कमाल का अभिनय किया गया है। हालांकि दर्शक दोनों की फिल्मों की तारीफ़ में कसीदे पढ़ रहे हैं, लेकिन कमाई की बात करें तो काबिल पर रईस ने बादशाहत कायम कर ली है। शुरू से ही रईस ने काबिल पर बढ़त बना कर रखी है। यह कहना गलत नहीं होगा कि रईस ने पैसा वसूल फ़िल्म का तमगा हासिल कर लिया है।

हालांकि फ़िल्म समीक्षक मान रहे थे कि काबिल कमाई के लिहाज़ से रईस को कड़ी टक्कर देगी। लेकिन एक हफ़्ता बीतने के बाद ऐसा प्रतीत नहीं होता है कि काबिल अब रईस को टक्कर देने में सक्षम है।

1G7U3299-1200x800

काबिल अभी इस रेस में काफी पीछे चल रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक अभी तक काबिल का कुल बिजनेस 61.50 करोड़ का हुआ है।

आने वाले दिनों में रईस की कमाई में और भी तेज़ी आने की उम्मीद है। जानकारों का कहना है कि बुधवार तक यह फिल्‍म 110 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। कुछ लोगों ने रईस और काबिल के रिलीज़ होने से पहले राजनीतिक रंग देने की असफल कोशिश भी की, लेकिन दर्शकों ने उनको तरज़ीह नहीं दी।


कमेंट करें