खेल

चोट की वजह से स्विस इंडोर टूर्नामेंट से बाहर हुए राफेल नडाल

icon कुलदीप सिंह | 1
1078
| अक्टूबर 18 , 2017 , 15:50 IST

स्पेन के राफेल नडाल ने अगले सप्ताह से शुरू हो रहे एटीपी-500 इवेंट-स्विस इंडोर बालेस टेनिस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, शीर्ष विश्व वरीयता प्राप्त नडाल ने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। 

नडाल ने कहा,

मुझे बहुत ही निराशाजनक रूप में इसकी जानकारी देनी पड़ रही है कि मैं स्विस इंडोर बासेल टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले रहा हूं। शंघाई से लौटने के बाद मैंने अपने चिकित्सक से मुलाकात की और इसके बाद यह घोषणा की है।


शंघाई मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में 31 वर्षीय खिलाड़ी नडाल को फाइनल में स्विट्जरलैंड के दिग्गज रोजर फेडरर से हार का सामना करना पड़ा था। इस कारण वह करियर का पहला शंघाई मास्टर्स खिताब लेने से चूक गए। 

नडाल ने कहा कि वह घुटने में दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं और शंघाई टूर्नामेंट में वह इसी दर्द के साथ जूझते खेल रहे थे। उनके चिकित्सक ने उन्हें अब आराम करने की सलाह दी है। 

स्पेनिश खिलाड़ी ने कहा,

चीन में दो शानदार सप्ताह बिताने और इस दौरान बीजिंग में खिताबी जीत और शंघाई टूर्नामेंट में फाइनल तक का सफर तय करने के बाद अब मेरे लिए आराम करने का समय है।

नडाल 30 अक्टूबर से शुरू हो रहे मास्टर्स-1000 पेरिस-बर्सी टूर्नामेंट में खेल सकते हैं और इसके बाद वह 12 से 19 नवम्बर तक लंदन में आयोजित होने वाले एटीपी वर्ल्ड टूर का हिस्सा भी होंगे। 


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें